अरशद वारसी (Arshad Warsi) कल बुधवार को मुंबई के एक मेडिकल सुपर-स्पेशियलिटी में सर्जरी कराने के लिए जा सकते हैं. अरशद फिलहाल मुंबई में निर्देशक-निर्माता-लेखक अभिषेक डोगरा की क्राइम-कॉमेडी फिल्म ‘जीवन भीमा योजना’ (Jeevan Bheema Yojana) की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन आज उन्होंने अचानक फिल्म की शूटिंग रोककर पहले अपने डॉक्टर से मुलाकात की, जिन्होंने साफतौर पर उन्हें कल एक सर्जरी कराने की सलाह दी है. ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि अरशद को हुआ क्या है, जिसके लिए उन्हें अचानक अपनी शूटिंग रोककर डॉक्टर से मिलना पड़ा.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन क्रू के एक मेंबर ने बताया कि अरशद वारसी पिछले कुछ दिनों से कुछ बेचैनी महसूस कर रहे थे. टीम को आज अरशद के साथ कुछ जरूरी सीन की शूटिंग करने की आशा थी, लेकिन काम को बीच में ही रोकना पड़ा. क्रू मेंबर ने कहा है, “अरशद सर अभी अपने घर के पास मौजूद एक मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में आराम कर रहे हैं और कल उनकी किडनी स्टोन की सर्जरी (Kidney stone surgery) हो सकती है”.

‘अगले 15 दिनों तक नहीं कर पाएंगे कोई काम’
क्रू मेंबर ने आगे कहा, “अरशद वारसी को कल सुबह ऑपरेशन के लिए ले जाया जाएगा. पिछले कुछ दिनों से मौसम कुछ खराब होने के चलते वह नहीं जा पाए थे, लेकिन अब जब उन्हें लग रहा है कि हालत बिगड़ती जा रही है, तो अब उन्होंने डॉक्टर के ही पास जाने का फैसला ले लिया. अब उन्हें अगले 15 दिनों तक पूरा आराम करने, टाइम पर दवा-खाना लेने और अपना ध्यान रखने की नसीहत दी गई है. सर्जरी के बाद ठीक हो जाने के बाद भी उन्हें कुछ दिन और आराम की जरूरत होगी. इसलिए फिल्म की शूटिंग अब तभी शुरू होगी, जब अरशद सर के डॉक्टर उन्हें काम पर लौटने की इजाजत दे देंगे”.

कुछ दिनों में ही शूटिंग पूरी  होने की थी उम्मीद
बात करते हैं अरशद वारसी की फिल्म की. इस फिल्म में उनके साथ बिजेंद्र कला, संजीदा शेख और पूजा चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी ‘जीवन’ और ‘भीमा’ के इर्द-गिर्द घूमती है, दो दिखने में एक जैसे हैं, लेकिन उनके रास्ते अलग-अलग हैं. अरशद मार्च से ही इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उम्मीद की जा रही थी कि वह कुछ दिनों में ही शेड्यूल पूरा कर लेंगे. अरशद को हाल ही में अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ ‘बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)’ में देखा गया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment