यति नरसिंहानंद गिरि ने की ‘हर घर तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील

शिक्षायति नरसिंहानंद गिरि ने की 'हर घर तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील

गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि ने केन्द्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का विरोध किया है। विवादित बयान देते हुए उन्होंने हिंदुओं से अपील की है कि वे इस अभियान का बहिष्कार करें।

गिरि ने कहा, ‘इस देश में तिरंगे के नाम पर एक बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। यह अभियान भारत की सत्तारूढ़ पार्टी चलवा रही है। तिरंगे बनाने का सबसे बड़ा ऑर्डर बंगाल की एक ऐसी कंपनी को दिया गया है जिसका मालिक सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान है।’ उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी हिंदू हैं। हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं, वे चिल्ला चिल्लाकर कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए, लेकिन सरकार बनने के बाद वे सरकारी ठेके भी मुसलमानों को दे देते हैं।

यह अभियान हिंदुओं के खिलाफ षडयंत्र: गिरि
यति नरसिंहानंद गिरि ने कहा, ‘यह अभियान हिंदुओं ने खिलाफ षडयंत्र है। हिंदुओ! अगर जिंदा रहना है तो मुसलमानों को पैसे देने वाले इस अभियान का बहिष्कार करो। घर पर तिरंगा लगाना है तो कोई पुराना तिरंगा लगा लो, लेकिन इस तरह से सलाउद्दीन को एक पैसा भी मत दो।’

हर हिंदू के घर पर होना चाहिए भगवा: गिरि
उन्होंने कहा कि इन नेताओं को सबक सिखाओ। उन्होंने कहा, ‘किसी भी मुसलमान के पास जब हिंदू का पैसा जाता है तो वह जिहाद के लिए जकात देता है और वही जकात का पैसा हिंदुओं और हिंदुओं के बच्चों के कत्ल के लिए काम आता है। तिरंगे का ही बहिष्कार करो, क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है। हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए।’ आपको बता दें कि लगातार विवादित बयानों में रहने वाले यति नरसिंहानंद गिरि का यह वीडियो मंदिर परिसर का ही बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, यह वीडियो करीब 15 दिन पुराना है और वायरल अब हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद गिरि की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles