7.8 C
London
Wednesday, February 28, 2024

Eng vs India: विराट कोहली ने दी जेम्स एंडरसन को गाली, गरमाया माहौल देखिए वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

ENG vs IND: इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के ऊपर अपना आपा खोते हुए देखा गया। 17वें ओवर की चौथी गेंद पर एंडरसन जब गेंदबाजी छोर पर जा रहे होते हैं तब वह कुछ कहते हैं जिसपर विराट कोहली अपने जवाब से उनकी बोलती बंद कर देते हैं।

विराट कोहली जेम्स एंडरसन के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करते हैं और फिर कहते हैं, ‘यह एक पिच है और तुम यहां दौड़ रहे हो, यह तुम्हारा घर नहीं है।’ इसके अलावा विराट को यह भी कहते हुए सुना गया, ‘”तुम मुझ पर कसम खा रहे हो? जैसे तुमने कल बुमराह के साथ किया था?’

बता दें कि इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन के दौरान जेम्स एंडरसन जब बल्लेबाजी करने आए तब उनके और भारतीय स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के बीच मजेदार जंग देखने को मिली थी। बुमराह ने एंडरसन पर एक के बाद एक बाउंसर्स डाले थे और एक बार तो गेंद एंडरसन के हेल्मेट पर भी लगी थी।  

कल के दिन का खेल खत्म होने के बाद एंडरसन बुमराह को काफी बुरा भला कहते हुए भी नजर आए थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत के 364 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम की पहली पारी 391 रन पर सिमट गई। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here