10 C
London
Monday, May 20, 2024

पहले युवक से पैंट कराई साफ, फिर महिला पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भोपाल: मध्य प्रदेश के रीवा से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां पर एक महिला पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति को अपनी पतलून साफ करने के लिए मजबूर किया, जब उसने अपनी मोटरसाइकिल को पीछे करने की कोशिश करते हुए उस पर मिट्टी छिड़क दी।

कीचड़-छिड़काव की घटना का कोई वीडियो नहीं है, लेकिन पुलिसकर्मी की सफेद पतलून को साफ करने के लिए झुके हुए व्यक्ति की छह सेकंड की क्लिप ऑनलाइन सामने आई है और इसे व्यापक रूप से साझा किया गया है।

जब आदमी लाल कपड़े का उपयोग करके पतलून को साफ करता है, तो पुलिसकर्मी, (जिसका चेहरा नहीं देखा जा सकता, क्योंकि उसने अपने सिर के चारों ओर एक सफेद दुपट्टा लपेटा है) उसे थप्पड़ मारती है और चली जाती है।

यह सब रीवा के सिरमौर चौक के पास हुआ।

पुलिसकर्मी की पहचान होमगार्ड के सिपाही शशि कला के रूप में हुई है, जो कलेक्टर कार्यालय में तैनात है।

शिव कुमार, अतिरिक्त एसपी (रीवा) ने कहा, “हमने वीडियो देखा है और ऐसा लगता है कि एक आदमी को अधिकारी की पैंट साफ करने के लिए मजबूर किया गया था, जिसने उसे थप्पड़ मारा और चली गई। अगर कोई हमारे पास शिकायत लेकर आता है, तो फिर हम जांच करेंगे।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here