8.3 C
London
Thursday, April 18, 2024

NCB कस्टडी के दौरान आर्यन खान की हुई काउंसलिंग, शाहरुख के बेटे ने समीर वानखेड़े से किया ये वादा!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके दोस्त अरबाज मर्चंट (Arbaaz Merchant) को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके दोस्त अरबाज मर्चंट (Arbaaz Merchant) को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 14 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी और स्टारकिड के वकील की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते हुए सुनवाई 20 अक्टूबर तक टाल दी है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान जब एनसीबी की कस्टडी में थे तो उनकी काउंसिलिंग की गई थी.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया था कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें गर्व महसूस करायेंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 23 वर्षीय स्टार किड ने एनसीबी से वादा किया था कि वह जेल से बाहर आने के बाद एक अच्छे इंसान बनेंगे और समाज के कमजोर वर्ग के लोगों की मदद करेंगे.

हाल ही में, आर्यन को कथित तौर पर COVID-19 की टेस्ट निगेटिव आने के बाद अन्य कैदियों के साथ नॉर्मल सेल में ट्रांसफर कर दिया गया था. उन्हें सेल के अंदर से एक वीडियो कॉल के जरिए अपने पेरेंट्स शाहरुख खान और गौरी खान के साथ बातचीत करने का भी मौका दिया गया. उन्होंने वीडियो कॉल पर 10 मिनट तक बात की. आपको बता दें कि जेल प्रशासन ने इस बात की पुष्टि की थी और यह भी स्पष्ट किया कि कॉल सुरक्षाकर्मी की मौजूदगी में हुई है.

बताया ये भी जा रहा है कि जब आर्यन खान अपने माता-पिता से बात कर रहे थे, तो इस दौरान वह फूट-फूटकर रो रहे थे. बता दें कि, आर्यन खान कैदी नंबर 956 है. वहीं आर्यन जेल में न तो ठीक से खाना खा रहे हैं, न ही वहां का पानी पी रहे हैं. वह बिस्किट से अपना पेट भर रहे हैं. यही नहीं आर्यन के साथ गिरफ्तार उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और बाकियों ने भी जेल का खाना खाने से मना कर दिया है और वे लोग भी कैंटीन से खाना खा रहे हैं, जिसके पैसे मनी आर्डर से कट रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here