निकाह के दौरान ट्रक ने 8 महिलाओं को कुचला, 4 की हुई ‘मौत’

हैल्थ केयरनिकाह के दौरान ट्रक ने 8 महिलाओं को कुचला, 4 की हुई 'मौत'

बिहार के सारण जिला के मशरक थाना क्षेत्र से एक हैरान वाली वाली घटना सामने आई है. यहां  शुक्रवार की देर रात निकाह की रस्म अदायगी के दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने आठ से ज्यादा महिलाओं को कुचल दिया, जिससे 4 महिलाओं की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और पुलिस प्रशासन से अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक , मशरक-मलमलिया मुख्य पथ के दुमदुमा में शुक्रवार को देर रात निकाह की रस्म अदायगी के लिए घर और गांव के पुरुष सदस्य निकल गए थे, जबकि महिलाएं अन्य रस्म अदायगी में व्यस्त थी. इसी दौरान एक तेज गति से अनियंत्रित ट्रक कई महिलाओं को कुचलते हुए निकल गया. मशरक के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने शनिवार को बताया कि इस घटना में 4 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 5 महिलाएं घायल हो गई.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई थी, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हो गई. उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना के बाद लोग आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिए, लेकिन बाद में समझा बुझाकर उन्हें हटा दिया गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है तथा ट्रक के पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही वो अपराधी को पकड़ लेंगे. 

इसके अलावा मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles