6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

चुनाव के दौरान कई नेता ‘चाँद, सितारों का वादा’ करते हैं, बाद में भूल जाते हैं, सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर साधा निशाना

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता चुनाव से पहले मतदाताओं से चाँद और सितारों का वादा करते हैं और फिर पीछे हट जाते हैं लेकिन शिवसेना दूसरों की तरह नहीं है।

राज्य के अधिकारियों के साथ एक बैठक में सीएम ने कहा कि “कई नेता ऐसे होते हैं, जो चुनाव के दौरान आम आदमी से सितारों और चाँद का वादा करते हैं और फिर बाद में वादों के बारे में भूल जाते हैं। जब लोग पूछते हैं कि आपने सितारों और चाँद का वादा किया था, तो ये नेता कहते हैं कि चुनाव के दौरान ऐसी बातें कही जाती हैं। “

उन्होंने कहा कि शिवसेना ऐसी नहीं है और वह कभी भी ऐसे वादे नहीं करेगी, जो पूरे नहीं किए जा सकते। उन्होंने कहा, “शिवसेना इसी तरह से रही है। कांग्रेस और राकांपा के साथ शिवसेना आगे बढ़ रही है और यह स्पष्ट है कि सभी को छोड़ दिया गया है।” इस बीच, कोविड की स्थिति पर शिवसेना प्रमुख ने कहा, “चिंता न करें, हम स्थिति को संभालने में सक्षम हैं। बस अपना समर्थन हमारे साथ रखें। अगर आने वाले दिनों में जरूरत पड़ी, तो मैं कोरोनो वायरस स्थिति पर बात करूंगा। “

मुंबई में 500 वर्ग फुट की आवासीय संपत्तियों पर कोई संपत्ति कर नही लगेगा : ठाकरे

मुंबई निगम क्षेत्र की सीमा में स्थित 500 वर्ग फुट तक की आवासीय संपत्तियों पर कोई संपत्ति कर नहीं लगेगा। महाराष्ट्र सरकार ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इससे पहले दिन में शहरी विकास विभाग की बैठक में इस निर्णय की घोषणा की।

मुंबई के निगम चुनावों से पहले यह घोषणा की गई है। चुनाव अगले महीने संभावित है। बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने प्रशासन से इस फैसले को तत्काल क्रियान्वित करने का निर्देश दिया है। शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि इस फैसले से वृहन मुंबई निगम क्षेत्र (बीएमसी) की सीमा में 500 वर्ग फुट से कम के 16 लाख मकान मालिकों को लाभ होगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here