लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2022 का अंतिम लीग गेम सोमवार (21 फरवरी) को खेला गया. रोमांचक टाई के साथ खेल समाप्त होने के बाद पेशावर जाल्मी सुपर ओवर के माध्यम से जीत हासिल करने में सफल रहे. लेकिन मैदान पर एक्शन के साथ-साथ लाहौर कलंदर्स और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने अपने साथी कामरान गुलाम को एक विकेट लेने के बाद थप्पड़ मार दिया.

विकेट मिलने के बाद जड़ा थप्पड़

गुलाम ने पेशावर जालमी के हजरतुल्लाह जजई को आउट किया था जब उन्होंने लेग साइड पर हारिस रऊफ की फूल लेंथ डिलीवरी को हवा में मारने का प्रयास किया. उसी ओवर की अंतिम गेंद पर फवाद अहमद ने मोहम्मद हारिस को सस्ते में वापस भेजने के लिए एक अच्छा कैच लपका. जैसा कि सभी ने हारिस रऊफ के साथ विकेट का जश्न मनाया, गुलाम हाई-फाइव के लिए तेज गेंदबाज की ओर गये और तभी गेंदबाज ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

बाद में लगाया गले

भले ही गुलाम को मुस्कुराते हुए देखा गया, लेकिन गेंदबाज उसे एक दो मौकों पर घूरकर देख रहा था. बहरहाल, चीजें यहीं खत्म नहीं हुईं क्योंकि थप्पड़ ने गुलाम को चार्ज किया, जिन्होंने 17 वें ओवर में पेशावर के कप्तान वहाब रियाज को आउट करने के लिए शानदार रन आउट किया. इसके बाद हारिस रउफ आए और फील्डर को गले लगा लिया.

अब तक नहीं लगा कोई जुर्माना

यह देखा जाना बाकी है कि मैच के दौरान गुलाम को थप्पड़ मारने के लिए हारिस पर जुर्माना लगाया जायेगा या नहीं, हालांकि टीम के साथियों ने कोई कठोर भावना साझा नहीं की. इस बीच कलंदर्स ने पीएसएल ग्रुप चरण में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और अब प्लेऑफ में एक जीत दर्ज करना चाहेगी. कलंदर्स क्वालिफायर में बुधवार को सुल्तानों के साथ प्लेऑफ की शुरुआत करेगा.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment