नई दिल्ली: पब्लिक अपीयरेंस से लेकर पर्सनल स्पेस तक बॉलीवुड स्टार्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. जब भी सेलिब्रिटी सार्वजनिक रूप से बाहर निकलते हैं, तो उन्हें अक्सर उनके फैशन सेंस या उनके व्यवहार के लिए ट्रोल किया जाता है. ऐसी एक तस्वीर के सामने आने के बाद से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

बढ़ गया है इतना ज्यादा वजन 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को बुधवार, 16 फरवरी को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच के बाद पैपराजी ने कैमरे में कैद किया. जैसे ही वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया, नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में करीना कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वजह है उनका बढ़ा हुआ वजन, देखिए ये VIDEO…

क्या कह रहे हैं लोग 

एक यूजर ने लिखा, ‘बेबो को फिर से फिटनेस गोल बनाने की जरूरत है, उन्होंने बहुत वजन बढ़ाया है’, जबकि एक अन्य ने कहा, ‘मैं हैरान हूं कि जब वह तैमूर के बाद अधिक फिट और टोन्ड थी, ये उनके साथ क्या हुआ’. वहीं कुछ ने तो ये तक कह दिया कि करीना अब इंडस्ट्री से आउट होने की ओर बढ़ रही हैं. 

खाते हुए पोस्ट की थी फोटो

तकरीबन एक महीने पहले, करीना ने अपने 2022 को फिटनेस गोल पर शुरू करने की प्लानिंग की थी, लेकिन उन्होंने एक क्रोइसैन के लिए इसे छोड़ दिया था. सोमवार 3 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना ने क्रोइसैन खाते हुए अपनी सेल्फी शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, ‘यह साल के पहले सोमवार को स्वस्थ खाना माना जाता था और ब्ला ब्ला लेकिन … ..’

इस फिल्म में आएंगी नजर 

काम के मोर्चे पर, करीना कपूर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. हाल ही में इसकी रिलीज की डेट 11 अगस्त, 2022 तक बढ़ा दी है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment