10.6 C
London
Saturday, April 20, 2024

दुबई में न्यू ईयर जश्न के दौरान एक छोटी सी गलती पर देना पड़ेगा 60000 का जुर्माना

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दुबई में नए साल की पूर्व संध्या समारोह में भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए फेस मास्क पहनना अनिवार्य है, चाहे वह घर के अंदर हो या बाहर, अधिकारियों ने मंगलवार को दोहराया। ऐसा करने में विफलता Dh3,000 ( 60000 रुपए) के जुर्माने से दंडनीय उल्लंघन है।

अमीरात की संकट और आपदा प्रबंधन की सर्वोच्च समिति ने मंगलवार को एक बैठक की और उत्सव के लिए शहर की तैयारियों की समीक्षा की। इसने उत्सव के लिए निवारक उपायों और दिशानिर्देशों को मंजूरी दी।

दुबई की सुप्रीम कमेटी ऑफ क्राइसिस के अध्यक्ष शेख मंसूर बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने कहा, “समुदाय के प्रत्येक सदस्य को अपने परिवारों और अन्य लोगों की सुरक्षा के लिए फेस मास्क पहनने और सामाजिक दूरी का पालन करने सहित आपदा प्रबंधन निवारक दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करना चाहिए।”

उन्होंने कहा कि जनता को सुरक्षित रखने के सरकार के प्रयासों के तहत कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू किए जा रहे हैं।

इस नए साल की पूर्व संध्या पर, नियमों का जनता का अनुपालन, महामारी से निपटने में दुबई की सफलता को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है।

शेख मंसूर ने कहा, “दुबई ने समुदाय की रक्षा के लिए आवश्यक निर्णायक कार्रवाई करने और स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा उल्लिखित एहतियाती उपायों को लागू करने के लिए स्थानीय और वैश्विक विकास की लगातार निगरानी की है।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here