Aryan Drugs case : आर्यन की गिरफ्तारी के बाद दूसरे स्टार्स को अपने बच्चों की चिंता बढ़ी, पार्टीज में जाने पर लगाई पाबंदी

मनोरंजनAryan Drugs case : आर्यन की गिरफ्तारी के बाद दूसरे स्टार्स को अपने बच्चों की चिंता बढ़ी, पार्टीज में जाने पर लगाई पाबंदी

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी जबसे एनसीबी के टारगेट पर आई हैं तबसे कई स्टार किड्स के माता-पिता के रातों की नींद गायब हो गई है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो बी टाउन के ऐसे कई स्टार्स हैं जो इन दिनों टेंशन में आ गए हैं और वजह है उनके किड्स.जो ग्लैमर वर्ल्ड की पेज थ्री पार्टीज का अक्सर हिस्सा रहते हैं.बताया जा रहा है एक स्टार ने बॉलीवुड हंगामा के से इस बात को शेयर किया है कि जबसे शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स केस में जेल की हवा खानी पड़ी है.

स्टार्स को बढ़ी बच्चों की चिंता

ऐसे में उनके बेटे को लेकर उनकी टेंशन बढ़ गई इसलिए उन्होंने अपने बेटे को पार्टी करने से रोक दिया है. वैसे उस स्टार ने इस बात को क्लियर किया है की उन्हें विश्वास है कि उनका बेटा ड्रग्स नहीं लेता, न ही ज्यादा पार्टी करता लेकिन क्या होगा ? यदि उनका बेटा किसी पार्टी में जाए ऐसे में वहां वे (एनसीबी) छापेमारी करते हैं और ड्रग्स के कुछ सबूत पाते हैं और उसे ले जाते हैं?

अब इस स्टार की अपने बेटे के लिए कंसर्न से साफ जाहिर है कि अब इस बॉलीवुड स्टार पैरेंट्स के मन में खौफ पैदा हो चुका है.हालांकि रिपोर्ट में उस स्टार का नाम रिवील नहीं किया है जो इन दिनों अपने बेटे को लेकर डर में जी रहा है पर बॉलीवुड में इस बात का डर देखा जा सकता है कि आर्यन और अनन्या के नाम के बाद अब अगला टारगेट कोई स्टार किड न हो शायद यही वजह है कि बॉलीवुड में रात के अंधेरे में चलने वाली पार्टी अब कम की जा रही हैं.

कई बॉलीवुड स्टार्स निशाने पर

हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब कोई स्टार किड या बॉलीवुड स्टार का नाम ड्रग्स केस मैया हो इससे पहले 2020 में कई सेलेब्स को एनसीबी ड्रग्स केस में लिप्त की संभावना जताते हुए पूछताछ के लिए बुला चुकी है. जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान,श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती,रकुलप्रीत सिंह,अर्जुन रामपाल, जैसे कई नामचीन नाम शामिल हैं. वहीं 2021 में आर्यन का नाम इस मामले में आने पर बॉलीवुड ही नही देश भर में हलचल मच गई हैं.ऐसे में पूरा बॉलीवुड एक जुट होकर शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहा है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles