Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की जमानत पर आज आएगा फैसला, जेल में ऐसे गुजार रहे दिन

मनोरंजनAryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की जमानत पर आज आएगा फैसला, जेल में ऐसे गुजार रहे दिन

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है. आर्यन बीते 3 अक्टूबर से अपने घर नहीं गए हैं. इस वक्त स्टॉर किड ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. ऐसे में आज एनडीपीएस की विशेष अदालत आर्यन खान की जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुनाएगी.

इससे पहले बीते 14 अक्टूबर को न्यायाधीश वीवी पाटील ने सुनवाई के बाद जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. जिसके बाद दशहरा आ गया, नतीजन आर्यन खान को 6 और दिन जेल में गुजारने पड़े

सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले जेल में डरे-सहमे से रहते हैं. न तो वो ठीक से खाना खाते हैं, न ही वहां का पानी पी रहे हैं. वह एक कोने में चुपचाप बैठे रहते हैं. हाल ही में आर्यन के स्वास्थ्य को देखते हुए उनकी सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया था.

एनसीबी की ओर से बीते 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज से आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया. इस वक्त आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है. आज उनकी बेल याचिका पर फैसला आएगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles