कानुपर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानुपर (Kanpur) से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक शख्स बुर्का पहनकर (Man In Burqa) अस्पताल के महिला वार्ड में घूम रहा था, जिसे लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी. बाद में बुर्का पहने शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

शख्स ने पहन लिया बुर्का

जागरण में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ में पता चला है कि बुर्का पहनकर घूम रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अस्पताल में काम करने वाली डॉक्टर गजाला अंजुम का ड्राइवर है. उसका नाम रईस है, वो कानपुर के चमनगंज का रहने वाला है.

पूछताछ में सामने आई ये बात

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जब रईस से पूछताछ की तो वो इधर-उधर की बातें करने लगा. रईस ने बताया कि वो शैतान के हावी होने से बचने के लिए बुर्का पहनता है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. बुर्का पहनकर घूमने के पीछे उसकी मंशा क्या है, ये जानना जरूरी है.

ऐसे खुली शख्स की पोल

बता दें कि जब रईस बुर्का पहनकर अस्पताल के महिला वार्ड में घूम रहा था तब एक मरीज को उसके चलने का ढंग देखकर शक हुआ. फिर उसने स्टाफ को इसकी जानकारी दी. जब रईस को रुकने के लिए कहा गया तो वो भागने लगा और दीवार फांदकर बाहर जाने की कोशिश करने लगा, लेकिन वो नाकाम रहा.

अस्पताल के स्टाफ ने उसे पकड़ लिया. फिर पता चला कि रईस ने बुर्के के साथ सलवार-कुर्ता भी पहन रखा था. पहले लोगों ने रईस को आतंकी समझा था. हालांकि बाद में उसके डॉक्टर का ड्राइवर होने का खुलासा होने पर लोगों ने राहत की सांस ली.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment