[email protected]

जब अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर फट गई इलियाना डिक्रूज की ड्रेस, इस तरह खुद को कैमरे से बचाया

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Ileana D Cruz एक बेहद खूबसूरत और टैलेंटड अदाकारा हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कुछ ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, लेकिन हर फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. एक्ट्रेस ने समय के साथ खुद को और तराशा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) एक बार दुनिया के सामने ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार होने से बाल-बाल बची थीं. 

हिंदी बोलने में परेशानी होती थी

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. हाल में आई उनकी फिल्में ‘बादशाहो’ और ‘मुबारकां’ लोगों को बेहद पसंद आई है. इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. मुंबई में पैदा हुईं और गोवा में पली-बढ़ी इलियाना को हिंदी बोलने में काफी परेशानी होती थी, वो हिंदी के मुकाबले इंग्लिश ज्यादा बेहतर बोल लेती थीं. बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस होती हैं जो अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में कामयाब साबित होती है. इलियाना भी उन्हीं में से एक हैं. 

पहली ही बॉलीवुड फिल्म में मिला अवॉर्ड

2012 में अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी’ से इलियाना (Ileana D Cruz Bollywood Debut) ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. हालांकि साउथ फिल्मों में वह 2006 से ही काम कर रहीं थीं. अनुराग बासु की दिल को छू देने वाली कहानी बर्फी ने इलियाना डिक्रूज को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिलाया. इस अवार्ड शो के दौरान इलियाना के साथ कुछ ऐसा हुआ जो जिसके याद कर वो आज भी शर्मा जाती हैं.

अवॉर्ड मिलते समय फट गई ड्रेस

दरअसल, इलियाना (Ileana D Cruz) को अवार्ड लेने जब स्टेज पर बुलाया गया तो वो बर्फी की पूरी टीम के साथ स्टेज पर पहुंचीं. लेकिन स्टेज पर जाते ही उनकी ड्रेस पीछे से फट गई और वो अपने आपको छिपाने में लग गई. इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो वह घबरा गईं थी. लेकिन उस दौरान किसी ने उनकी ड्रेस की तरफ नोटिस नहीं किया और उन्होंने भी उसे नजर अंदाज करते हुए अवार्ड को रिसीव किया. बता दें, बर्फी फिल्म उस साल फिल्मफेयर अवॉर्ड में छह अवॉर्ड्स अपने नाम करने में कामयाब हुई थी.

इलियाना का फिल्मी सफर

इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘बर्फी’ से की थी. इस फिल्म से उन्हें काफी प्रोत्साहन मिला था. इसके बाद इलियाना ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में आई नजर शाहिद के साथ कॉमिडी करती नजर आई थीं. फिर आई ‘मैं तेरा हीरो’ से दर्शकों में उनका थोड़ा क्रेज बढ़ा. हैप्पी ऐंडिंग’ से एक बार करियर में सबसे बुरा देखने को मिला और तो उनका बॉलीवुड सफर तक ही गर्त में जाता दिखा. मल्टिस्टारर फिल्म ‘मुबारकां’ से मगर उन्हें एक बार फिर फ्लॉप का मुंह देखना पड़ा. मुबारकां में भी उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन फिल्म रेड में उन्होंने फिर सफलता का स्वाद चखा. 

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×