ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने की आदिल से निकाह करने की घोषणा

मनोरंजनड्रामा क्वीन राखी सावंत ने की आदिल से निकाह करने की घोषणा

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं, फिर चाहे वह अपने रिलेशनशिप की खबरें हों या कोई विवादित बयान। वह वर्तमान में मैसूर के एक व्यवसायी – आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही है। कभी-कभी, हम देखते हैं कि राखी अपने प्रेमी के साथ मनमोहक वीडियो छोड़ती है, प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा करती है।

और अब, राखी सावंत फिर से चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि आदिल खान के साथ उनका ‘निकाह‘ बिग बॉस 16 के घर में होगा। अपने प्रेमी से शादी करने की अपनी योजना का खुलासा करते हुए, विवादास्पद राखी ने कहा, “मैं और आदिल की शादी बिग बॉस के घर में हो सकती है, अगर हमें शो की पेशकश की जाती है तो हम इसके बारे में आगे बढ़ेंगे, और बिग बॉस के घर में शादी कर सकते है। उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान और बिग बॉस सभी इंतजाम करेंगे।’

बता दें कि राखी की शादी पहले रितेश से हुई थी, जिसे उन्होंने पिछले साल बिग बॉस 15 के घर में पेश किया था। हालांकि, उन्होंने इस साल की शुरुआत में सलमान खान के शो से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। इंस्टाग्राम पर राखी का आधिकारिक बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा: “प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों बस रितेश को कहना चाहती थी कि मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी जो मेरे नियंत्रण से बाहर थी। हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को काम करने की कोशिश की है, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें।”

पेशेवर मोर्चे पर, राखी सावंत को आखिरी बार कुछ संगीत वीडियो में देखा गया था, जो उन्होंने बिग बॉस 15 में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के बाद किया था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles