16.2 C
London
Saturday, April 13, 2024

अवैध सम्बन्धों का जिक्र पति से ना कर दे इसलिए मां ने करवाया बेटे का कत्ल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 14 साल के बेटे की निर्मम हत्या करवा दी. उसे डर था कि कहीं उसका बच्चा अफेयर की बात सबके सामने न खोल दे. उसने अपने मन का डर प्रेमी को बताया. आरोपी ने मौका पाकर लड़के को मारकर शव पेड़ पर लटका दिया. ये लाश करीब दस दिनों तक पेड़ पर लटकी रही. पुलिस ने शव बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जलगांव पुलिस को कुछ दिनों पहले विक्रंत गांव के रहने वाले विलास पाटिल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि उसका 14 साल का बेटा पुरुषोत्तम दस दिनों से लापता है. उसने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी पत्नी मंगला और प्रमोद सिंपी के बीच अवैध संबंध हैं. प्रमोद काला जादू करता है और बेटा उनके संबंधों की खबर मुझे नहीं दे इसलिए दोनों ने मिलकर उसे मार डाला. पुलिस ने उसकी शिकायत पर प्रमोद को हिरासत में ले लिया. शुरुआती पूछताछ में वह कुछ नहीं बोला, लेकिन जब सख्ती की तो उसने पूरा राज खोल दिया. पुलिस ने जुर्म कबूल करते ही आरोपी प्रेमी के साथ-साथ बच्चे की मां मंगला को भी गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रमोद बच्चे को मारने बुरहानपुर के असीरगढ़ के जंगल आया. यहां उसने बच्चे की रस्सी से हत्या की और शव को पेड़ पर लटका दिया. बच्चे की लाश 10 दिन तक उसी तरह लटकी रही. आरोपियों ने पुलिस को घटना की जगह बताई. उनकी निशानदेही पर जलगांव पुलिस बुधवार तड़के करीब 3:30 बजे बुरहानपुर पहुंची और शव बरामद किया. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

मां के मन में बैठ गया था डर

पुलिस ने बताया कि मां मंगला पाटिल और प्रमोद सिंपी के संबंधों के बारे में बच्चा जान गया था. उसने एक बार पिता से भी प्रमोद का जिक्र किया था. इस बात की खबर मंगला को लग गई कि बेटा उसके अवैध संबंधों के बारे में जान गया है. उसने अपने मन की बात प्रमोद को बताई और उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग की. आरोपी प्रमोद ने एक दिन देखा कि पुरुषोत्तम घर की छत पर कबूतर उड़ा रहा है. वह तुरंत उसके पास पहुंचा और उसके साथ मस्ती करने लगा. उस दौरान उसने पुरुषोत्तम को बोला कि कबूतरों को संभालकर रखा जाता है. चलो इनके लिए पिंजरा ले आएं. आरोपी बच्चे को जलगांव से बाइक पर बुरहानपुर के असीरगढ़ जंगल ले आया. रास्ते में उसने रस्सी भी ली और मौका पाकर बच्चे को मार दिया. और उसका शव बेर के पेड़ पर टांग दिया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here