सुपरस्टार शाहरुख खान बज क्रिएट करने में उस्ताद हैं। किंग खान को यूं ही तो इंडस्ट्री की ‘बादशाह’ नहीं कहा जाता है। अजय देवगन से लेकर माधुरी दीक्षित तक सभी OTT पर कदम रख चुके हैं लेकिन शाहरुख खान का कोई भी OTT प्रोजेक्ट अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं आया है।

मंगलवार को जब किंग खान ने ट्विटर पर SRK+ नाम का एक पोस्टर शेयर किया तो फैंस के बीच हलचल अचानक बहुत बढ़ गई। लोग कयास लगाने लगे कि शाहरुख खान किसी OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं या फिर उनका खुद का OTT प्लेटफॉर्म आने वाला है?

शाहरुख ने शुरू किया खुद का OTT प्लेटफॉर्म?
कयासों के बीच सलमान खान और करण जौहर समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने किंग खान को खुद का OTT प्लेटफॉर्म शुरू करने पर शुभकामनाएं दे डाली। लेकिन क्या आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वो एड याद है जिसमें शाहरुख खान के मैनेजर ने उनसे पूछा था कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सब हैं सिवाए आपके (शाहरुख खान के)।

लगातार कनफ्यूज हो रहे फैंस, क्या है सच्चाई?
यही वजह है कि फैंस लगातार बस कनफ्यूज हो रहे हैं। क्योंकि शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में बस इतना लिखा- OTT की दुनिया में कुछ-कुछ होने वाला है। जहां सेलेब्रिटीज लगातार शाहरुख खान को शुभकामनाएं दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी हैं कि ये कोई नया OTT प्लेटफॉर्म नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए एक एड चेन है जिसे शाहरुख ने रिलीज किया।

सिर्फ एड फिल्म का टीजर था SRK का पोस्टर
TOI की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आपको हैरानी होगी कि कितना ज्यादा गेसवर्क इस अनाउंसमेंट को लेकर किया जा रहा है जबकि शाहरुख ने अभी बस एक पोस्टर ही शेयर किया है। सही और आधिकारिक ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक- ये सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए किया गया एक एड है क्योंकि शाहरुख खान ने इस तरह के कई सारे एड शूट किए थे और ये उन्हीं में से एक है। लेकिन सच क्या है? इसका ऐलान तो खुद किंग खान ही करेंगे

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment