दीवाली (Diwali) के मौके पर आम आदमी ही नहीं, फिल्मी सितारे भी फेस्टिव मूड में हैं. बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ भोजपुरी स्टार्स भी दीवाली (Diwali of Bhojpuri Stars) पर धमाल मचा रहे हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. मगर इन सब के बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाला वीडियो है भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) का जिसे देखकर उनके फैंस दंग रह गए हैं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि रानी चटर्जी बहुत बड़े हादसे (Rani Chatterjee Diwali Video) से बाल-बाल बची हैं जो उनकी रोशनी से भरी दीवाली को अंधेरे वाली बना सकता था!

दरअसल, आज ही रानी चटर्जी ने दीवाली की रात का अपना एक वीडियो (Rani Chatterjee Video) शेयर किया है जिसमें वो दीवाली का अनार जलाते हुए नजर आ रही हैं. रानी ने एक स्लीवलेस ड्रेस पहनी है और खुले बालों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी ड्रेस में कल उन्होंने अपनी काफी खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थीं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आयी थीं. स्लो-मोशन में बने इस वीडियो में रानी (Rani Chatterjee Cracker Video) अनार जला रही हैं. काफी देर तक अनार में आग नहीं पकड़ती मगर अचानक ही उसमें से आग की लपटें उठने लगती हैं और चिंगारी निकलने की जगह वो अनार फट जाता है. रानी तुरंत वहां से पीछे हटती हैं और कैमरामैन भी लड़खड़ा जाता है.

रानी का वीडियो देखकर काजल राघवानी हुईं हैरान
यूं तो वीडियो स्लो-मोशन में है इसलिए अनार फटने की तीव्रता का अंदाजा लगाना मुमकिन नहीं हो पा रहा है लेकिन इस हादसे का वीडियो बेहद खौफनाक है जिसे देखकर रानी के फैंस ही नहीं दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स भी डरे हुए लग रहे हैं. एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने शॉकिंग इमोजी पोस्ट कर अपनी हैरानी जाहिर की. रानी के फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “कल ये हुआ. मैं और समीर तो बच गए पर कृपया आप लोग सुरक्षित रहें दोस्तों.”

नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं रानी
आपको बता दें कि दो दिन पहले ही रानी चटर्जी का जन्मदिन (Rani Chatterjee Birthday) था. उनके बर्थडे के मौके पर भोजपुरी स्टार्स ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी थीं. रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं उनकी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज लोगों को बहुत पसंद आती हैं. पिछले महीने ही उन्होंने ये जानकारी दी थी कि वो भोजपुरी फिल्म (Rani Chatterjee Bhojpuri Film) ‘मेरा पति मेरा देवता है’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म को हिमांशु शेखर चौधरी ने प्रोड्यूस किया है जबकि अजय कुमार झा इसे डायरेक्टर कर रहे हैं. भोजपुरी एक्टर प्रेम सिंह रानी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment