जेल में फूट-फूट कर रोए मिर्ची बाबा, महिला से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुए तो लगाए इन्कलाब जिंदाबाद के नारे

राज्यजेल में फूट-फूट कर रोए मिर्ची बाबा, महिला से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुए तो लगाए इन्कलाब जिंदाबाद के नारे

मध्य प्रदेश के चर्चित मिर्ची बाबा एक महिला से दुष्कर्म के आरोप में भोपाल सेंट्रल जेल में बंद हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि मिर्ची बाबा जेल के अंदर अधिकारियों से और कैदियों से बात करते हुए रोने लगते हैं। मिर्ची बाबा जेल में दी जा रही सुविधाओं से भी खुश नहीं हैं और उनका कहना है कि जिस महिला ने उनके ऊपर आरोप लगाया है, उस महिला को वह जानते भी नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

जब भी जेल अधिकारी मिर्ची बाबा के पास पहुंचते हैं, तो उनसे बात करते हुए मिर्ची बाबा रोने लगते हैं। यही नहीं सामान्य कैदियों से भी बात करते समय मिर्ची बाबा रोने लगते हैं। बताया जा रहा है कि मिर्ची बाबा को सामान्य कैदियों की तरह रखा जा रहा है और जिस बैरक में नए कैदियों को रखा जाता है, अभी मिर्ची बाबा को उसमें रखा गया है। मिर्ची बाबा को सामान्य चद्दर ही जमीन पर बिछाने के लिए मिल रही है और मिर्ची बाबा इससे खुश नहीं हैं।

मिर्ची बाबा को 14 दिन के लिए कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा है। वहीं मिर्ची बाबा जैसे ही जेल पहुंचे, उन्होंने जेल का खाना खाने से मना कर दिया। लेकिन बाद में भूख लगने के बाद उन्होंने उस खाने को खाया। जेल जाते समय भी मिर्ची बाबा ने कहा था कि उन्हें फंसाया जा रहा है और जिस महिला ने आरोप लगाया है उसे वह जानते भी नहीं हैं। जेल जाते समय मिर्ची बाबा इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

वहीं आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि मिर्ची बाबा के जिस फोन को उनकी गिरफ्तारी के समय जब्त किया गया था, इसमें से सैकड़ों पोर्न वीडियो मिले हैं। इसलिए पुलिस अब इस मामले की जांच भी कर रही है और आईटी की धाराएं भी लगाने की तैयारी कर रही है। मिर्ची बाबा के मोबाइल में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं के नंबर भी सेव थे और यह नंबर महिलाओं की पतियों के पहचान के नाम से सेव थे।

भोपाल के महिला थाने में मिर्ची बाबा के खिलाफ एक महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने बच्चे पैदा होने का झांसा देकर नशे की गोलियां खिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया था। भोपाल पुलिस ने ग्वालियर के एक होटल से मिर्ची बाबा को 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था। बच्चे ना होने की वजह से वह महिला मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी और उसकी शादी को 4 साल हो गए हैं। महिला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की निवासी बताई जा रही है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles