मुंबई। एकता कपूर के शो ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का गंदा कारनामा लोगों के सामने आ गया है। हाल ही में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर एक्ट्रेस को हिरासत में लिया है। खबरों के मुताबिक,’एक्ट्रेस अपने गिरोह के साथ मिलकर स्ट्रगलिंग युवाओं के पॉर्न वीडियो बनाती थीं। साथ ही इसे अलग-अलग वेबसाइट्स पर अपलोड कर लाखों रुपए कमाती थीं। इस मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने ड़ी कार्रवाई के तहत एक्ट्रेस के साथ-साथ डायरेक्टर क्रिएटिव हेड समेत अन्य को गिरफ्तार किया है। साथ ही कोर्ट ने एक्ट्रेस को 10 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

टीवी जगत का चर्चित चेहरा, मानी जाने वाली अभिनेत्री व मॉडल गहना वशिष्ठ को मुम्बई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने शनिवार को गिरफ्तार किया। आरोपों के मुताबिक गहना खुद की 2 अलग-अलग वेबसाइट्स पर पॉर्न वीडियो को अपलोड कर लाखों रुपये कमाया करती थीं। मुम्बई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गहना इसके लिए न्यू कमर और स्ट्रगलर्स को टारगेट करती थी।

मुम्बई पुलिस के अधिकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने जीवी (GV)स्टूडियो नामक प्रोडक्शन हाउस बनाया था और इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पॉर्न वीडियोज शूट करती थी। मुम्बई पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साल 2019 से गहना इस तरह के काम से जुड़ी थी। जहां इसने अब तक 90 से ज्यादा पॉर्न वीडियोज शूट किए, जिसकी जांच में मुम्बई पुलिस जुटी हुई है।

पुलिस ने रेड के दौरान हाई डेफिनेशन डीवीआर कैमरा, 6 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैमरा स्टैंड, स्पॉटलाइट और मेमोरी कार्ड (इसके अंदर बड़ी संख्या में पोर्न वीडियो) हैं। जांच के दौरान पता चला है कि पॉर्न वीडियो से मोटी कमाई की गई है इसलिए इनके बैंक अकाउंट को भी सीज किया गया है। पुलिस को इस बैंक अकाउंट से 36 लाख रुपये बरामद हुए हैं। 

कम लागत बड़ा मुनाफा

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नए स्ट्रगलर्स को 25-30 हजार रुपये पॉर्न मूवी की शूटिंग के लिए दिए जाते थे। वीडियोज हाई डेफिनेशन वाले अच्छे मोबाइल से पूरी फिल्म की तरह शूट की जाती थी। उसके बाद वेबसाइट पर अपलोड की जाती थी।

जानकारी के मुताबिक इनके चैनल को 4 लाख लोगों ने सब्सक्राइब किया है। मुम्बई पुलिस ने जांच में पाया है कि इनकी दो वेबसाइट्स हैं जिन पर पॉर्न वीडियो अपलोड किया जाता था और पॉर्न वीडियोज को देखने के लिए इनके चैनल को सब्सक्राइब करना पड़ता है। जिसके लिए लोगों को 2000 रुपए भी देने पड़ते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *