8.9 C
London
Wednesday, February 21, 2024

The Kashmir Files को डायरेक्टर सईद मिर्जा ने बताया “कूड़ा – कचरा”, विवेक अग्निहोत्री इस पर भड़का

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

ReportLookNews : रिलीज़ के नौ महीने बाद भी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स विवादों और बयानों से घिरी हुई है. इस फिल्म पर एक बार फिर बयानबाज़ी तेज है जहां इस बार स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर सईद मिर्ज़ा ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हालांकि उनकी इस प्रतिक्रिया पर कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी तुरंत पलटवार किया है.

क्या बोले सईद?

कुछ दिनों पहले सईद मिर्ज़ा ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को कूड़ा करार दिया था. उनके बयान के अनुसार, “मेरे लिए, कश्मीर फाइल्स एक कूड़ा ही है लेकिन क्या कश्मीरी पंडितों का मुद्दा कूड़ा है? बिल्कुल भी नहीं.” इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘मुसलमान भी खुफिया एजेंसियों, देशों की तथाकथित राष्ट्रीय हितों की साज़िश का शिकार हुए हैं. जहां दोनों ही देशों की ओर से लोगों को पैसे दिए जाते हैं और उन्हें बर्बाद किया जाता है. किसी की साइड लेने की बात नहीं है आप बस इंसान बनिए और इसे सोचिये.’

विवेक का पलटवार

सईद के इस विवादित बयान पर विवेक अग्निहोत्री कैसे चुप बैठ सकते थे. उन्होंने भी ट्विटर पर ट्वीट किया है जिसमें वह लिखते हैं, “मैंने कहा मिर्जा साहब को सलाम. फिर मिलते हैं जनाब. दे डेल्ही फाइल्स के बाद. 2024.” इतना ही नहीं उन्होंने एक और ट्वीट किया और अगले ट्वीट में लिखा, “मैं ये कभी नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझे लगता है कि ये वक्त है कड़वा सच कहने का. उन्होंने अपनी पूरी ज़िंदगी मुस्लिम विक्टिमहुड पर फिल्में बनाई. इंडिया में ही ‘मुस्लिम सोशल’ नाम का जॉनरा है. हिंदुओं ने इन लोगों को अमीर और मशहूर बनाया. फिर भी एहसान फरामोश बॉलीवुड हिंदुओं के लिए हमदर्दी नहीं रखता.”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img