15.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

दिलीप कुमार साहब का Twitter अकाउंट हुआ हमेशा के लिए बंद, पढ़ लीजिए उनके अकाउंट का आखिरी Tweet

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर घोषणा की गई कि उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल बंद कर दिया जाएगा. इस खबर से उनके फैंस काफी मायूस हो गए हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन की खबर हो या सायरा बानो (Saira Banu) की हेल्थ को लेकर अपडेट देना हो, फैसल फारूकी (Faisal Farooqui) नामक शख्स ही हर तरह की जानकारी देते आए हैं. दिलीप साहब और सायरा के फैमिली के नजदीकी फैसल कई बार प्रवक्ता के तौर पर भी नजर आए. अब फैसल ने एक और बड़ी खबर दिवंगत एक्टर को लेकर दी है. दिलीप कुमार का निधन हुए काफी वक्त हो गया, लेकिन अभी तक उनका ट्विटर अकाउंट चल रहा था. अब इसे हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है.

फैसल फारूकी ने ट्वीट करके दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट को बंद करने की जानकारी दी है. दिलीप साहब के ट्विटर पर उनकी एक फोटो शेयर करके इसके बारे में बताया है. फैसल ने लिखा है ‘काफी डिसक्शन और बातचीत के बाद सायरा बानो जी की सहमति से मैंने दिलीप कुमार साहब का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला लिया है. आपके लगातार प्यार और सपोर्ट के सिए शुक्रिया-फैसल फारुकी’. इस तरह से दिलीप कुमार के अकाउंट से यह उनका आखिरी ट्वीट है.

- Advertisement -

फिर इस ट्वीट को अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का निधन इसी साल 7 जुलाई को हो गया था. सायरा बानो उनके जाने के बाद काफी अकेली हो गईं है. हाल ही में बीमार भी थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सायरा जी के सेहत के बारे में जानकारी भी फैसल लगातार मीडिया को देते रहे थे.

जब दिलीप साहब जिंदा थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे, उस दौरान मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था, ‘मैं किसी दबाव में दिलीप साहब की सेवा नहीं करती हूं, ये प्यार से भी परे एहसास है. मैं इसलिए भी नहीं करती कि लोग मेरी अच्छी और समर्पित बीवी होने के लिए तारीफ करें, मैं सिर्फ इसलिए करती हूं ताकि मैं हमेशा उनके साथ रह सकूं. उन्हें गले लगाना, उन्हें छूना मेरे लिए दुनिया का सबसे अच्छा एहसास होता है. वह मेरी सांसों में बसते हैं’.

- Advertisement -
Manphool Khilery
Manphool Khilery
Journalists | Ground Reporter | Author
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here