5.8 C
London
Saturday, March 2, 2024

क्या कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने चुपके से कर ली सगाई ? सोशल मीडिया पर चर्चा गरम

मीडिया में इनके अफेयर की चर्चा एक लंबे समय से रही है. लेकिन इनका रिश्ता तब चर्चा में आया जब अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के अफेयर की खबर एक लंबे समय से चर्चा में रही है. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है. ऐसे में अब चर्चा हो रही है कि कैटरीना और विक्की कौशल ने चुपके से सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर दोनों के सगाई की चर्चा तेजी से वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके सगाई रचा ली है. जबकि ये जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे.

दरअसल मीडिया में इनके अफेयर की चर्चा एक लंबे समय से रही है. लेकिन इनका रिश्ता तब चर्चा में आ गया जब अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है. जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना हर्षवर्धन से काफी नाराज हो गई.

वैसे कैटरीना और विक्की कौशल को हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह की स्क्रीनिंग में साथ साथ स्पॉट किया गया था. इस दौरान भी ये दोनों काफी चर्चा में रहें. वर्कफ्रंट की बात करें विक्की कौशल आने वाले समय में फिल्म में सरदार उधम सिंह में नजर आने जा रहें हैं. जबकि वहीं कैटरीना कैफ जी ले जरा में नजर आने जा रही हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here