Delhi: महाठग सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थीं जैकलीन फर्नांडिस! जांच एजेंसियों के हाथ लगी तस्वीरें

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ पिछले दिनों जुड़ा था. हालांकि जैकलीन इस बात से इनकार कर चुकी हैं कि वह सुकेश को डेट कर रही थीं. लेकिन जांच एजेंसियों के हाथ लगीं महाठग सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज की तस्वीरें सामने आई है. वहीं, सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की फिरौती का केस चल रहा है.

दरअसल, इस बीच एक्ट्रेस जैकलीन और सुकेश की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि यह तस्वीर इसी साल अप्रैल से जून महीने के आसपास की है. वहीं, इन तस्वीर में दोनों एक दूसरे के काफी करीबी नज़र आ रहे हैं. जब सुकेश चंद्रशेखर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) के मुताबिक सुकेश तिहाड़ जेल से डेढ़ महीने की परोल पर चेन्नई गया था, वहीं उसकी मुलाकात जैकलीन से 3 बार हुई. बताया जा रहा है कि सुकेश ने जैकलीन के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया था.

पिछले महीने ED ने जैकलीन से 7 घंटे की थी पूछताछ

गौरतलब है कि बीते महीने ED ने लगभग 7 घंटे तक जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में पूछताछ भी की थी. सुकेश और उसकी पत्नी ऐक्ट्रेस मारिया पॉल पर 200 करोड़ रुपए की फिरौती का मामला चल रहा है. हालांकि इन सभी आरोपों पर जैकलीन के प्रवक्ता ने कहा कि जैकलीन को ED ने गवाह के तौर पर बुलाया था और उन्होंने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं.

सुकेश मामले में  जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी ED

बता दें कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट और गाड़िया दीं. इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को चेन्नई का बड़ा कारोबारी बताया था. हालांकि एक्ट्रेस जैकलीन से ED की टीम कई बार पूछताछ कर चुकी है. फिलहाल ED बहुत जल्दी ही सुकेश के मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने वाली है, जिसमें सुकेश के अभिनेत्रियों के साथ कनेक्शन का पूरा खुलासा होगा. हालांकि इस मामले में ED नूरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here