दिल्ली: गोलियों की आवाज से गूंज उठा नजफगढ़, बदमाशों ने आधा दर्जन गोलियों से प्रॉपर्टी डीलर को भूना

राज्यदिल्ली: गोलियों की आवाज से गूंज उठा नजफगढ़, बदमाशों ने आधा दर्जन गोलियों से प्रॉपर्टी डीलर को भूना

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में कार सवार एक युवक पर बुधवार को बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घायल को उनके परिचितों ने अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम अमित है। वे दिचाऊं गांव का रहने वाला था और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। फिलहाल पुलिस गोली चलाने वाले बदमाशों की पहचान में जुटी है। जिन बदमाशों ने गोलियां चलाई हैं, वे भी कार में सवार थे। 

पुलिस के अनुसार बुधवार रात करीब 9 बजे अमित अपनी कार में दो परिचितों के साथ नजफगढ़ से दिचाऊं की ओर जा रहे थे। रास्ते में एक काले रंग की कार ने उनकी कार को ओवरटेक किया और अमित को निशाना बनाते हुए उनपर गोलियां चलानी शुरू कर दी। 

कार रुकते ही अमित के साथ मौजूद दो युवक कार से निकले और जान बचाकर भाग गए। इस बीच बदमाशों ने कई गोलियां चलाई। कार सवार बदमाशों की संख्या तीन थी। गोलियां चलाने के बाद जब बदमाशों को लगा कि अमित की मौत हो चुकी है तो वे मौके से फरार हो गए। 

इसके बाद अमित के साथ कार में जो दो परिचित थे, वे वापस मौके पर पहुंचे और उन्हें लेकर अस्पताल आए। यहां चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि अमित को आधा दर्जन गोलियां मारी गई हैं। उधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस उपायुक्त सहित तमाम अधिकारी पहुंचे। पुलिस घटनास्थल व नजफगढ़ दिचाऊं रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों के बारे में पता चल सके।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles