नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के नजफगढ़ (Najafgarh) के अजय पार्क में 15 सितम्बर बीते बुधवार की रात करीब 8 बजे एक 35 वर्षीय व्यक्ति की अनजान बदमाशों ने कई गोलियां मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम अमित शौकीन (Amit Shaukeen Murder Case) है जो नजफगढ़ के दिचाऊं कलां गांव का रहने वाला था. मृतक दिचाऊं मंडल में बीजेपी पार्टी का महामंत्री था. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमित शौकीन रात करीब 8 बजे अपने दो साथियो के साथ कार में नजफगढ़ से दिचाऊं कलां अपने घर जा रहा था. जैसे ही वह अजय पार्क पंहुचा उसकी कार को एक काले रंग की वर्ना कार ने ओवरटेक किया और बदमाशों ने अमित के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

अमित के दोनों साथियों ने भागकर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है की कार में तीन बदमाश सवार थे और उन्होंने करीब 15 राउंड फायरिंग की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित को बदमाशों ने एक दर्ज़न से ज्यादा गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए.

उसके दो साथी वापिस मौके पर आये और उसे इलाज के लिए नजफगढ़ के स्वस्तिक अस्पताल में लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से सूचना मिलने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है की मृतक अमित के सिर, छाती और हाथों में कई गोलियां लगी थी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment