दिल्ली में नजफगढ़ (Najafgarh) के खैरा मोड के पास सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी (Road Accident). हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई. हैरान की बात यह रही कि हादसे के दौरान लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाते रहे.

जिसका बाद में वीडियो वायरल हो गया. घायल दंपति ने समय पर इलाज न मिलने के चलते दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार, हादसा सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे हुआ था. बताया गया कि सुरेश अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से ढांसा बस स्टैंड से ढांसा गांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सूरज सिनेमा के पास ढांसा स्टैंड की ओर से ही आ रही एक तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और दंपति बस की चपेट में आ गया. हादसे के बाद बस चालक डर के चलते पति-पत्नी को कुचलते हुए वहां से फरार हो गया.

मौके पर मौजूद लोग बनाते रहे वीडियो

हादसे में महिला नीतू की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि युवक सुरेश गंभीर रूप से घायल था, लोग उनकी मदद करने के बजाय हादसे का वीडियो बनाते रहे, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वहीं कुछ लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने घायल सुरेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी है.

हाल ही में दिल्ली के आईटीओ इलाके में रिंगरोड़ पर एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. यहां एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया. जिससे ऑटो में सवार चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया था.पूछताछ में ट्रक मालिक जितेंद्र ने बताया कि चावल से लदा ट्रक सोनीपत से तुगलकाबाद डिपो ले जाया जा रहा था. वहीं, ट्रक ड्राइवर और हेल्पर मौके से फरार है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment