[email protected]

सिद्धार्थ शुक्ला की ‘मौत’ से दुखी, शहनाज़ के लिए पिता ने उठाया कदम लिया बड़ा फैसला

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता से भी बेटी की ये हालत देखी नहीं जा रही हैं. इसलिए अपनी बेटी के लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाते हुए, एक फैसला लिया, जिससे उनकी बेटी के चेहरे पर मुस्कान आ सके.

- Advertisement -
- Advertisement -

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद को 14 दिन हो गए हैं, लेकिन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभी भी इस गम से खुद को निकाल नहीं पा रही हैं. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान उनकी जो तस्वीरें सामने आईं, वो लोगों से भुलाए नहीं भूली जा रही हैं. सिद्धार्थ से बहुत प्यार करने वालीं शहनाज गिल खुद को अब अकेला महसूस कर रही हैं. शहनाज के पिता संतोख सिंह गिल (Santokh Singh Gill) से भी बेटी की ये हालत देखी नहीं जा रही हैं. इसलिए अपनी बेटी के लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाते हुए, एक फैसला लिया, जिससे उनकी बेटी के चेहरे पर मुस्कान आ सके.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दुखद हाल देख पिता संतोख सिंह गिल (Santokh Singh Gill) ने बेटी की चेहरे पर मुस्कान लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने हाथ पर बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. उनके टैटू की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस टैटू में प्रार्थना के लिए दोनों एक जोड़े और साथ साथ गुलाब भी बना है. वहीं, बीच में शहनाज गिल का नाम लिखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दुखद समय से शहनाज को बाहर निकालने के लिए सिद्धार्थ की मां उनका पूरा ध्यान रख रही हैं. दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि शहनाज न किसी से बात कर रही हैं, वह अकेले गुमसुम रहती हैं. इस दौरान सिद्धार्थ की मां उनका ध्यान रख रही हैं और उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ रही हैं. क्योंकि सिद्धार्थ का परिवार ये नहीं चाहता कि शहनाज इस गम के साथ अपना जीवन बिताएं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं. वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×