8.7 C
London
Tuesday, March 5, 2024

पृथ्वीराज के टीजर में धर्म वाले डायलॉग पर अक्षय कुमार हो रहे ट्रोल, करणी सेना के नाम पर मिली धमकी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का सिर्फ टीजर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर यह चर्चा में है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि लोगों ने 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर में कई कमियां निकाली हैं। इसमें अक्षय ने ‘धर्म’ पर एक डायलॉग बोला है। ये डायलॉग कई लोगों को पसंद नहीं आया और इस पर नेगेटिव कॉमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने अक्षय के लुक को ‘हाउसफुल’ के बाला से कम्पेयर किया है। वहीं मानुषी छिल्लर और उनके बीच उम्र के अंतर पर भी लिखा जा रहा है। और तो और अक्षय के इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने करणी सेना की धमकी भी दे डाली है।

मानुषी, संजय दत्त और सोनू सूद के अहम रोल

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। इसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। मूवी को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स एक्साइटेड हैं। हालांकि ट्विटर पर अक्षय ने टीजर पोस्ट किया इस पर कई लोग ट्रोलिंग कर रहे हैं। 

लोगों ने निकाली ‘धरम’ वाले डायलॉग में कमियां

एक यूजर ने लिखा है, अक्षय इस रोल के काबिल नहीं हैं। वह 54 साल के हैं वहीं मानुषी 24 की। उनका एक्सेंट (उच्चारण) दिखा रहा है कि रोल की तैयारी उन्होंने अच्छी तरह से नहीं की। न ही उनमें वैसी शान दिख रही है। अक्षय के एक फैन ने लिखा है, अक्षय सर पृथ्वीराज चौहान का टीजर हमको बहुत पसंद आया लेकिन आपका एक डायलॉग हमको पर्सनली बिल्कुल अच्छा नहीं लगा आप इस टीजर में बोलते हैं की मैं अपने धर्म के लिए जिया हूं और अपने धर्म के लिए मरूंगा। 

एक ने करणी सेना की दी धमकी

वहीं कई लोगों ने लिखा है कि अक्षय ने ‘धर्म’ के बजाय ‘धरम’ बोला है जो कि पंजाबी एक्सेंट है। लोगों ने उच्चारण और भाषा के महत्व को इग्नोर किए जाने पर सवाल उठाए हैं। लोग इस धर्म को रिलीजन से जोड़कर भी ट्रोल कर रहे हैं हालांकि टीजर के इंग्लिश सबटाइटल्स को देखेंगे तो धर्म को ड्यूटी (कर्तव्य) लिखा है। वहीं अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर एक फॉलोअर ने लिखा है, अक्षय जी आप अच्छे अभिनेता हो लेकिन राजपूतों के खिलाफ कुछ मत दिखाना वरना नाम तो सुना ही होगा करणी सेना।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here