कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब से किसानों को लेकर विवादित बयान दिया है तब से उनके खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. कंगना की मुश्किलें हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. वो अपने बयान पर टिकी हुई हैं जिसकी वजह से उनको लेकर कई किसान संगठन बहुत नाराज हैं. ऐसी ही नाराजगी का सामना कंगना को हाल ही में करना पड़ा. कंगना रनौत की गाड़ी को पंजाब में किसानों की भीड़ ने घेर लिया और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगें. कंगना ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से वीडियो के जरिए दी.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियोज शेयर किए जिनमें वो हिमाचल से पंजाब के रास्ते जाते हुए उनके साथ हुई घटना का जिक्र करती दिखाई दे रही हैं. कंगना ने सबसे पहले एक स्टोरी लगाई जिसमें किसानों की भीड़ उनकी गाड़ी के आस-पास झंडे लिए उनके खिलाफ नारेबाजी करती दिखाई दे रही है.

कंगना ने इसके बाद खुद एक वीडियो शूट कर अपनी बात अपने फैंस तक पहुंचाई. कंगना ने वीडियो में कहा, “मैं अभी हिमाचल से निकली हूं क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी, यहां पंजाब में आते ही एक मॉब ने मुझे घेर लिया है. वो खुद को किसान कह रहे हैं और मुझपर अटैक कर रहे हैं, गंदी गालियां दी रहे हैं और मुझे जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं.”

कहा- शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों पर

कंगना ने वीडियो में अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा,”इस देश में इस तरह की मॉब लिंचिंग सरेआम हो रही है, अगर मेरे साथ सिक्युरिटी ना हो तो क्या हालात होंगे यहां पर, यहां की स्थिति अविश्वसनीय है. यहां इतनी सारी पुलिस है फिर भी मेरी गाड़ी को निकलने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई पॉलिटिशन हूं? क्या मैं कोई पार्टी चला रही हूं? यव अविश्वसनीय है.

कंगना ने अपने वीडियो में उन लोगों पर निशाना साधा जो उनके नाम पर पॉलिटिक्स कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा,”बहुत लोग मेरे नाम पर पॉलिटिक्स खेल रहे हैं और उसी पॉलिटिक्स का ये नतीजा है जो आज हो रहा है. पूरी तरह से मॉब ने मेरी गाड़ी को घेर लिया है अगर यहां पर पुलिस ना हो तो यहां पर खुलेआम लिंचिंग होती. शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों पर.

भीड़ में खड़ी पंजाबी औरतों से की कंगना ने बातचीत

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो कुछ पंजाबी औरतों से प्यार से बात करती दिखाई दे रही हैं. वो अपने कार का शीशा खोल कर उनसे हाथ मिला कर बात कर रही हैं. इस वीडियो पर उन्होंने लिखा है कि सबने मुझे रोका फिर भी मैंने बात की. इस दौरान उन महिलाओं और कंगना में अच्छे बातचीत होती दिखाईं दी. इसके बाद कंगना ने खुद को सुरक्षित बताया और वहां से सही सलामत निकलने की जानकारी साझा की.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment