13.1 C
Delhi
Sunday, February 5, 2023
No menu items!

क्राइम ब्रांच के अफसरों ने Shilpa Shetty से पूछे 25 तीखे सवाल, जानिए एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिये ?

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर: राज कुंद्रा ‘पोर्नोग्राफी केस’ की जांच की आंच आखिरकार शिल्पा शेट्टी तक पहुंच ही गई। राज कुंद्रा के इस काले कारोबार की वजह से शिल्पा शेट्टी अभी तक सिर्फ ट्रोलिंग और फैंस के गुस्से का ही सामना कर रही थीं। लेकिन शुक्रवार शाम शिल्पा को सामना करना पड़ा क्राइम ब्रांच के अफसरों के तीखे सवालों का।

शुक्रवार दोपहर, जैसे ही अदालत ने राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ाई, तो क्राइम ब्रांच के अफसरों ने जांच को आगे बढ़ाने के लिए सबसे पहले शिल्पा शेट्टी से ही पूछताछ करने का फैसला ले लिया।

- Advertisement -

मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को साथ में लेकर क्राइंम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के अधिकारी शिल्पा-राज के बंगले ‘किनारा’ पहुंच गए।  जहां अधिकारियों ने शिल्पा से तकरीबन 6 घंटे तक पूछताछ की।

शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर क्यों गहराया क्राइम ब्रांच का शक

दरअसल, शिल्पा शेट्टी क्राइम ब्रांच के रडार पर इसलिए आईं क्योंकि वह राज कुंद्रा की कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर हैं। शिल्पा शेट्टी ‘वियान इंडस्ट्रीज़’ में भी निदेशक पद पर थीं। हांलाकि शिल्पा ने दिसबंर साल 2020 में ही इस पद से इस्तीफा दे दिया था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी का शक इसलिए गहराया कि आखिर क्यों शिल्पा ने ‘वियान इंडस्ट्रीज़’ में निदेशक पद छोड़ दिया। साथ ही क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी, राज कुंद्रा की ऐप ‘HotShots’ के बारे में शिल्पा पहले से ही काफी कुछ जानती थीं।

6 घंटे तक पूछे 20 से 25 सवाल

क्राइम ब्रांच के अधिकारी अपने साथ करीब 20 से 25 सवालों की लिस्ट लेकर पहुंचे थे। जिसमें से कुछ प्रमुख सवाल थे –

1. आप वियान कम्पनी से साल 2020 में क्यों निकली जबकि कंपनी में आपके अच्छे खासे शेयर्स थे?

2. क्या आपको वियान इंडस्ट्रीज़ और केनरिन कंपनी के बीच के होने वाले पैसे के लेनदेन की जानकारी है?

3. क्या आप जानती थीं कि पॉर्न वीडियो को लंदन भेजने या अपलोड करने में कई बार वियान के दफ़्तर का इस्तेमाल किया गया है?

4. क्या आपको हॉटशॉट्स ऐप के बारे में जानकारी है? और उसे कौन चलता है?

5. क्या आप जानती हैं कि हॉटशॉट्स ऐप में किस तरह का वीडियो कंटेंट दिखाया जाता है? क्या कभी आप हॉटशॉट के कामकाज में शामिल हुई हैं?

इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ़्तार आरोपियों के मोबाइल से मिले कुछ चैट्स और मैसेज भी  शिल्पा को दिखाए और उनके बारे में सवाल किये।

शिल्पा ने दिया क्या जवाब

सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की पॉपर्टी सेल के दो अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से 6 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान राज कुंद्रा भी वहां मौजूद रहे। अधिकारियों ने शिल्पा से कई तीखे सवाल पूछे।

पुलिस अधिकारियों ने शिल्पा से सवाल किया कि क्या उन्हें राज कुंद्रा के पोर्न रैकेट के बारे में जानकारी थी?  साथ ही शिल्पा से सवाल किया गया कि उन्होने ‘वियान इंडस्ट्रीज़’ के डायरेक्ट पद से इस्तीफा क्यों दिया? जबकि वह दिसंबर 2020 तक इस पद पर बनी रहीं थीं? 

इन सवालों के जवाब में शिल्पा ने कहा कि ‘हॉटशॉट्स’ ऐप पर जो भी वीडियोज़ हैं वह ‘पोर्न’ नहीं हैं बल्कि ‘ऐरोटिक’ हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि ऐसा कंटेट तो दूसरे OTT प्लेटफॉर्मस पर भी मौजूद होता है, जिसमें काफी कुछ ओबसीन होता है।

खबरों की मानें तो शिल्पा ने पुलिस के सामने यह भी बयान दिया है कि जिन वीडियोज़ को पुलिस पोर्न वीडियोज़ बता रही है, उन्हें बनाने में उनका कोई हाथ नहीं है।

क्या शिल्पा के अकाउंट में ट्रांसफर की जाती थी काली कमाई ?

बता दें, कि पूछताछ के बाद पुलिस ने शिल्पा का एक लैपटॉप भी जब्त कर लिया है। साथ ही शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच की जाएगी। पुलिस को शक है कि ऐप सब्सक्रिप्शन से कमाया पैसा शिल्पा के बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर किया जाता था।

राज कुंद्रा पर ऑनलाइन बैटिंग का शक

इससे पहले, पुलिस के हाथ काफी अहम सबूत लगे हैं। पुलिस को शक है कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी से होने वाली कमाई को ऑनलाइन बैटिंग में इस्तेमाल कर रहे थे। साथ ही अधिकारियों ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होने कुंद्रा के लैपटॉप से 48 TB डेटा रिकवर किया है। जिसमें से 51 एडल्ट मूवीज लैपटॉप में से मिली हैं।

साथ ही पुलिस को यह भी शक है कि जिस सर्वर को उन्होने राज कुंद्रा के ऑफिस से सीज़ किया था उसमें से काफी सारा डाटा डिलीट कर दिया गया है। अब पुलिस डिलीट किये गए डाटा को रिकवर करने में जुटी है।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khan
Jamil Khan is a journalist,Sub editor at Reportlook.com, he's also one of the founder member Daily Digital newspaper reportlook
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here