15.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

क्रिकेटर शुभम गिल ने एलन मस्क से की भारतीय कंपनी खरीदने की गुजारिश, सोशल मीडिया पर लोगो ने उड़ाया मजाक

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन (Elon Musk) मस्क ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को 44 अरब डॉलर में खरीदा है. इसी बीच कई लोगों ने एलन मस्क से कुछ और भी कंपनियों को खरीदने की अपील की है. इस लिस्ट में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) भी जुड़ गए हैं. शुभमन गिल ट्विटर पर दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क से एक खास अपील करते दिखाई दिए हैं. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लेकिन फैंस गिल को  ट्रोल भी कर रहे हैं. 

शुभमन गिल की खास अपील

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ट्वीट कर एलन मस्क (Elon Musk) से फूड डिलीवरी स्टार्टअप स्वीगी (Swiggy) को खरीदने की अपील की है. शुभमन गिल ने 29 अप्रैल को रात 11 बजकर 1 मिनट पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एलन मस्क (Elon Musk) से ये अपील की है. गिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एलन मस्क, कृपया स्वीगी (Swiggy) को खरीद लीजिए, जिससे वह डिलीवरी समय पर कर सके.’उन्होंने इस ट्वीट में एलन मस्क को भी टैग किया. 

यहां देखें गिल का ये ट्वीट

स्वीगी ने दिया जवाब

शुभमन गिल (Shubman Gill) के इस ट्वीट पर एलन मस्क (Elon Musk) ने भले ही कोई जवाब ना दिया हो, लेकिन स्विगी (Swiggy) ने गिल के इस ट्वीट का जवाब दिया है. स्विगी (Swiggy) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाय शुभमन, ट्विटर या कोई ट्विटर नहीं, हम बस चाहते हैं कि आपके ऑर्डर के साथ सब कुछ सही हो( अगर आपने आर्डर किया हो). अपने डिटेल्स के साथ डीएम में हमसे मिलें, हम तेजी से काम करेंगे.’ इसके बाद स्विगी ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि उन्हें शुभमन का मैसेज मिल गया है. जल्द काम होगा. 

यहां देखें स्विगी का ये ट्वीट

फैंस ने गिल को किया ट्रोल

आईपीएल 2022 में गिल का प्रदर्शन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है. गिल (Shubman Gill) ने इस सीजन में अभी तक 8 मैचों में 229 रन बनाए हैं. उनके इस ट्वीट के बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘वे (स्वीगी) अब भी आपकी टी20 वाली बैटिंग से ज्यादा तेज हैं.’ तो एक फैन ने लिखा, ‘गलत खरीद होते रहते हैं, तेरा भी था.’

यहां देखें फैंस के ये वायरल ट्वीट

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here