कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर की RSS की जली हुई ड्रेस, बीजेपी ने कहा ‘आग लगाओ यात्रा’

राजनीतिकांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर की RSS की जली हुई ड्रेस, बीजेपी ने कहा 'आग लगाओ यात्रा'

Congress Tweet on RSS: भारत जोड़ो यात्रा से उत्साहित कांग्रेस ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। पार्टी ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर देश का सियासी पारा चढ़ने लगा है। कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस (RSS) की हाफ पैंट ने नीचे से आग लगी तस्वीर शेयर की है।

कांग्रेस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में आरएसएस की ड्रेस में नीचे से आग जलती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है ‘145 days more to go.’। जाहिर है इस पोस्ट का मकसद आरएसएस की खाकी निकर वाली वर्दी और उनकी सोच पर निशाना साधा है। लेकिन राजनीतिक तौर पर इसका जमकर विरोध होने की आशंका है। कांग्रेस ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं.”

तस्वीर पर राजनीतिक बवाल के आसार

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मामले पर फौरन प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और इस तरह के पोस्ट का कड़ा विरोध किया। वैसे कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पहले भी बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा था कि “भारत जोड़ो’ यात्रा बीजेपी की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ है। वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मजाक बनाते हुए कहा था कि जिन लोगों ने देश को तोड़ने का काम किया, वे अब इस तरह की यात्रा का आयोजन कर रहे हैं। वहीं बीजेपी सांसद टी सूर्या ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि पार्टी हमेशा से देश में आग ही लगाती रही है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles