डुलक्वेर सलमान की ‘सीता रामम’ पर दुबई, कतर सहित कई खाड़ी देशों ने लगाया प्रतिबंध

मनोरंजनडुलक्वेर सलमान की 'सीता रामम' पर दुबई, कतर सहित कई खाड़ी देशों ने लगाया प्रतिबंध

दुलक्वेर सलमान अभिनीत सीता रामम को रिलीज होने से पहले ही खाड़ी देशों में प्रतिबंधित कर दिया गया है। फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि, बहरीन, कुवैत, ओमान, कतर, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में इसे गैरकानूनी घोषित कर दिया गया है। निषेध का सटीक कारण अज्ञात है। हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया गया है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने खाड़ी देशों में फिर से सेंसरशिप की मांग की है। इन देशों में एक रोमांटिक नायक के रूप में उनकी प्रतिष्ठा के कारण, दूलक्वेर सलमान काफी प्रसिद्ध हैं, और प्रतिबंध फिल्म के वित्तीय प्रदर्शन को नुकसान पहुंचा सकता है।

दुलकर सलमान की आखिरी फिल्म कुरुप को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था। कुवैत और अन्य खाड़ी देशों ने फिल्म को गैरकानूनी घोषित कर दिया।

लेफ्टिनेंट राम, जो दुलारे सलमान की भूमिका निभाते हैं, सीता रामम फिल्म का विषय है। मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना के अलावा, प्रकाश राज और गौतम मेनन ने फिल्म में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं।

दुलारे सलमान अभिनीत फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। हनु राघवपुडी फिल्म के निर्देशक हैं, और वैजयंती मूवीज और स्वप्ना सिनेमा इसके निर्माता हैं। सीता रामम के साउंडट्रैक को विशाल चंद्रशेखर ने कंपोज किया था।

दुल्क्वेर सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में दस साल हो गए हैं। अपने करियर के बारे में चर्चा करते हुए, अभिनेता ने एक मीडिया आउटलेट से कहा, “मेरे करियर को मेरे द्वारा लिए गए हर मौके से बदल दिया गया, हर मौके ने मुझ पर कब्जा कर लिया, और हर जुआ निर्देशक ने मेरे साथ किया। मुझे इस प्रकार संदेह है कि यह मेरे अधिकार में है। मैं मेरा मानना ​​है कि मेरा करियर अपने पाठ्यक्रम का अनुसरण कर रहा है और अपने निर्णय ले रहा है, इसलिए मैं बस प्रवाह के साथ जा रहा हूं।”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles