पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की हत्या हो सकती है और सुरक्षा एजेंसियों को इसकी साजिश रचे जाने की जानकारी मिली है। इमरान खान सरकार में सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने यह सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों को ऐसी रिपोर्ट्स मिलने के बाद इमरान खान की सिक्योरिटी में इजाफा कर दिया गया है।

इससे पहले पीटीआई के नेता फैसल वावडा ने भी ऐसा ही दावा किया था। उन्होंने कहा था कि देश को बेचने से इनकार करने के चलते इमरान खान की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। वावडा ने एक टीवी चैनल पर विदेशी साजिश का हाथ होने के सवाल पर यह दावा किया था। 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता ने कहा था कि इमरान खान की जान को खतरा है, लेकिन यह पूछे जाने पर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी कि क्या इसके बारे में कोई बात उस लेटर में भी है, जिसे इमरान खान ने 27 मार्च को इस्लामाबाद की रैली में दिखाया था। उनका कहना था कि इमरान खान से कहा गया था कि उनकी 27 मार्च की रैली में बुलेटप्रूफ ग्लास लगाए जाने की जरूरत है। इस पर उनका कहना था कि यदि अल्लाह चाहेगा, तभी मेरी मौत आएगी। इस बारे में आप लोग कोई चिंता न करें। अब एक बार फिर से इमरान खान की हत्या की साजिश रचे जाने का दावा उनके ही मंत्री ने किया है।

फवाद चौधरी की ओर से यह दावा इमरान खान के गुरुवार को दिए गए भाषण के बाद किया गया है। गौरतलब है कि इमरान खान ने गुरुवार रात को दिए अपने भाषण में गलती से अमेरिका का नाम ले लिया था और कहा था कि उसका ही इस साजिश में हाथ है। हालांकि बाद में उन्होंने सुधार करते हुए कहा कि एक देश का इसमें हाथ है। इससे ऐसा लगा था कि शायद इमरान खान की जुबान फिसल गई थी। गौरतलब है कि 27 मार्च को अपनी रैली में इमरान खान ने एक लेटर दिखाते हुए कहा था कि इसमें उस साजिश का जिक्र है, जो एक देश ने मेरी सरकार को गिराने के लिए रची है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment