28.4 C
London
Tuesday, June 25, 2024

कांग्रेस नेता बोले ‘मैं मोदी को मार सकता हूं’ विवाद होने पर बताई पूरी बात

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को कथित तौर पर एक न्यूज क्लिप में यह कहते हुए दिखाया गया कि “मैं मोदी को मार सकता हूं और उन्हें गाली दे सकता हूं”, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस क्लिप को ट्वीट कर पंजाब में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा उल्लंघन का परोक्ष संदर्भ दिया. हालांकि, पटोले ने स्पष्ट किया है कि जिस वीडियो क्लिप में वह मराठी में बोल रहे हैं, वह वास्तव में एक स्थानीय गुंडे का जिक्र कर रहे हैं, जिसका उपनाम भी मोदी है.

महाराष्ट्र के भंडारा जिले के लाखणी तहसील अंतर्गत जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव के प्रचार का रविवार को आखिरी दिन था। ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में पक्ष को मजबूत करने के लिए कई जगहों पर बैठक की। इसी दिन का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा क‍ि वीडियो में नाना पटोले कह रहे हैं क‍ि कि मैं मोदी को मार सकता हूं और उनको गाली भी दे सकता हूं। महाराष्ट्र के भंडारा जिले में मंगलवार को जि‍ला परिषद का चुनाव है।

पटोले ने क्‍या कहा?
वायरल वीडियो के अनुसार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रचार रैली के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं बहस क्यों कर रहा हूं। मैं पिछले 30 साल से राजनीति में हूं। लेकिन एक स्कूल मेरे नाम पर नहीं है। मैं हमेशा सबकी मदद करता हूं। मैं मोदी को मार सकता हूं, उन्हें गाली भी दे सकता हूं। इसलिए मोदी मेरे खिलाफ प्रचार करने आए। एक ईमानदार नेतृत्व आपके सामने खड़ा है।’

इस मामले को लेकर महाराष्‍ट्र कांग्रेस के प्रवक्‍ता अतुल लोंढे ने सफाई दी है। उन्‍होंने अपने बयान में कहा है क‍ि पटोले जब अपने दौरे पर थे, तब कार्यकर्ता एक गुंडे की शि‍कायत कर रहे थे। वे उसी के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन भाजपा को लगा क‍ि वे पीएम मोदी को लेकर बोल रहे हैं वे लोग हल्‍ला मचाने लगे। वह बयान पीएम मोदी के लिए था ही नहीं। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here