8.9 C
London
Wednesday, February 21, 2024

कांग्रेस नेता आयशा फरहीन की BJP विधायक टी राजा को धमकी कहा – तेरी टांग पर टांग रखकर चीर दूंगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Prophet Muhammad Row: BJP से निलंबित MLA T. Raja Singh को लेकर उठा विवाद कम होता नहीं दिख रहा है। उनके आपत्तिजनक बयान पर Hyderabad में हुए उग्र प्रदर्शन के बाद अब कांग्रेस नेता आयशा फरहीन ने जान से मारने की धमकी दी है।

कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो राजा सिंह को खुलेआम धमकी देती नज़र आ रही हैं। आयशा फरहीन ने राजा सिंह को वीडियो का दूसरा पार्ट जारी ना करने की चेतावनी दी है।

क्या कहा आयशा ने

वीडियो में आयशा फरहीन कहती हैं, ‘मैं आयशा फरहीन ओपन चैलेंज करती हूं। तेरी टांग पर टांग डालकर चीर दूंगी तेरे घर के सामने, तेरी जुबान यहां से निकाल दूंगी। पार्ट-टू निकालने का सोचना नहीं जो अब निकालकर। बहुत बड़ी गलती कर दी हमारा दिमाग खराब कर दिया। तू दिखेगा तेरा ऐसा हाल करूंगी कि खुद तेरे घर वाले खुद नहीं पहचान पाएंगे।’ आयशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

राशिद खान ने भी दिया था विवादित बयान

इससे पहले कांग्रेस नेता राशिद खान ने भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निलंबित विधायक राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में राशिद खान को कथित तौर पर तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव सरकार को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है कि अगर राजा सिंह को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह (खान) 24 अगस्त को सिंह के निर्वाचन क्षेत्र गोशामहल को जला देंगे। उनके इस बयान की आलोचना हो रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here