कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है मामला

मनोरंजनकैटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है मामला

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. मेहंदी और संगीत सेरेमनी कल यानी 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहे हैं. ये कपल अपने वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो चुका है और एयरपोर्ट से कैटरीना और विक्की की तसवीरें भी सामने आईं थी. लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर आई है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में कैटरीना और विक्की के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी करने के लिए तैयार हैं, जो सवाई माधोपुर जिले में पड़ता है. इसे चौथ का बरवाड़ा के नाम से भी जाना जाता है. यह स्थान चौथ माता मंदिर के लिए प्रसिद्ध है और खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के वजह मंदिर का रास्ता बंद कर दिया गया है. ऐसे में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता ने मांग की है कि श्रद्धालुओं के लिए मंदिर का रास्ता खुला रखा जाए. शिकायत एडवोकेट नेत्रबिन्दु सिंह जादौन ने की है.

जादौन ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें इस आयोजन से कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने कहा कि, “चौथ का बरवाड़ा में चौथ माता का एक ऐतिहासिक मंदिर है, जो सदियों पुराना है. हर दिन, सैकड़ों भक्त मंदिर में आते हैं और प्रार्थना करते हैं. होटल सिक्स सेंसेस मंदिर के रास्ते में स्थित है. होटल प्रबंधक ने जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया है.

उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि, 6-12 दिसंबर तक जिला कलेक्टर की देखरेख में मंदिर तक जाने के लिए श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अगले छह दिनों तक होटल सिक्स सेंसेस से मंदिर तक जाने वाले मुख्य मार्ग पर ऐसे में आम आदमी और भक्तों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंसेज के सामने की तरफ से चौथ माता मंदिर का रास्ता खोला जाए.

इससे पहले, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हाई-प्रोफाइल शादी के आसपास सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह, एडीएम सूरज सिंह नेगी और इवेंट कंपनी के प्रतिनिधियों के बीच एक बैठक हुई थी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles