कॉमेडियन श्याम रंगीला गुरुवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. आम आदमी पार्टी के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने जयपुर में श्याम रंगीला को पार्टी में शामिल कराया.

दो दिन पहले ही दिल्ली में श्याम रंगीला ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. आप ने कहा, ”श्याम रंगीला लोगों के उदास चेहरों पर अपने व्यंग्य से मुस्कुराहट लाते रहे हैं. अब वो कला के साथ-साथ देश में ‘काम की राजनीति’ करने वाली आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर शिक्षा स्वास्थ्य क्रांति की अलख जगाएंगे.”

वहीं श्याम रंगीला ने ट्वीट कर कहा, ”राजस्थान को भी ‘काम की राजनीति’ की आवश्यकता है हम ‘काम की राजनीति’ ‘आप’ के साथ है.”

दो दिनों पहले ही दिल्ली में श्याम रंगीला ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. उन्होंने दिल्ली सरकार के स्कूल मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था वहां के व्यवस्था की तारीफ की थी.

श्याम रंगीला ने कहा, ”मोहल्ला क्लिनिक का कॉन्सेप्ट काफ़ी प्रभावी लगा, आम जनता की स्वास्थ्य संबंधी समस्या का शुरुआती इलाज यहीं से हो जाता है, राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल अस्पताल भी जाना हुआ जहां लोगों ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में यहां सुविधाओं में काफ़ी बदलाव हुआ है उनका इलाज भी निःशुल्क है.

”उन्होंने कहा, ”दिल्ली का जो सरकारी स्कूल देखा वो बहुत बेहतरीन है, हम सब उम्मीद करें कि इस तरह के सरकारी स्कूल हर जगह बने, सभी को यह भी समझना चाहिए कि ये मॉडल किसी पार्टी विशेष का नहीं है, ये चाहे किसी भी सरकार द्वारा बना दिए जायें लेकिन भारत के बेहतर भविष्य के लिए ऐसे स्कूलों की आवश्यकता है.”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment