14.5 C
London
Saturday, June 22, 2024

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हावड़ा: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हावड़ा (Howrah) जिले में बीजेपी (BJP) के एक कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उसकी मूक पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया. टीएमसी ने कहा कि वह पीड़ित परिवार के साथ है और दोषियों को सजा देने की मांग की

पुलिस ने कहा कि उन्होंने सोमवार को प्राथमिकी में नामजद पांच में से दो लोगों को गिरफ्तार किया. घटना में कथित रूप से शामिल तीन अन्य लोगों को भी पकड़ने के लिए तलाशी शुरू की गई है. घटना शनिवार की रात हुई जब महिला का पति और बड़ा बेटा घर पर मौजूद नहीं था.

महिला का फिलहाल उलुबेरिया सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसके घर के सामने एक पुलिस दल को तैनात कर दिया गया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल के पार्टी सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि हावड़ा जिले के बगनान इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बांधकर सामूहिक बलात्कार किया

उन्होंने ट्वीट किया, “स्थानीय पुलिस ने शुरू में उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और मामले को हल्का करना चाहती थी. टीएमसी विरोधियों को चुप कराने के लिए बलात्कार को एक राजनीतिक उपकरण के रूप में इस्तेमाल कर रही है.”

वहीं टीएमसी के हावड़ा जिलाध्यक्ष पुलक रॉय ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति, धर्म या नस्ल नहीं होती. राज्य के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री रॉय ने कहा, “हमारे राज्य में सभी अपराधियों को दंडित किया जाता है. हम परिवार के साथ हैं और हम मांग करते हैं कि सभी दोषियों को दंडित किया जाए.”

अमता से टीएमसी विधायक सुकांत कुमार पॉल और पार्टी के अन्य नेताओं ने अस्पताल में पीड़िता से मुलाकात की. अपने पति और दो बेटों के साथ बगनान थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को छह साल पहले ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद वह अपनी आवाज खो चुकी लेकिन सुन सकती है.

फ्लेक्स और बैनर का व्यवसाय करने वाले पीड़िता के पति ने कहा कि वह शनिवार को किसी काम से कोलकाता गया था और वापस नहीं लौट सका. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक उस रात कुछ लोगों ने महिला को उसके उपनाम से पुकारा और उसने दरवाजा खोला. पांच लोगों के एक समूह ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और उसे बांधकर दुष्कर्म किया.

बीजेपी कार्यकर्ता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उन लोगों ने उसके घर से निकलने से पहले उसकी मोटरसाइकिल को उसकी पत्नी के पैरों पर गिरा दिया था. पीड़िता को पहले बगनान थाने ले जाया गया. वहां से उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में उलुबेरिया सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here