सीएम योगी का श्रावस्ती दौरा आज, बीजेपी विधायक ने बनाई इलाके की समस्याओं की लिस्ट

मनोरंजनसीएम योगी का श्रावस्ती दौरा आज, बीजेपी विधायक ने बनाई इलाके की समस्याओं की लिस्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ आज यूपी के श्रावस्ती जिले का दौरा करेंगे। सीएम योगी यहां जिला अस्पताल और स्कूल का निरीक्षण करेंगे।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज श्रावस्ती का दौरा करने वाले हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर तैयारियां जोर-शोर से की जा रही हैं। एक दिवसीय दौरे पर सीएम योगी यहां 4 घंटे के लिए ही रुकेंगे। इस दौरान सीएम योगी यहां पर जिला अस्पताल, प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करेंगे। इसके अलावा वो कोविड वैक्सीनेशन सेंटर का भी जायजा लेंगे। योगी यहां पर इसके बाद अधिकारियों और बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। सीएम के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था भी पुख्ता की गई है।

बीजेपी विधायक राम फेरन पांडे ने बनाई समस्याओं की लिस्ट
वहीं, सीएम योगी के आगमन दो देखते हुए बीजेपी विधायक राम फेरन पांडे ने चार अलग-अलग पत्र लिखे हैं। ये पत्र जिले की समस्याओं को लेकर हैं पहली समस्या जिले में त्वरित आर्थिक विकास योजना के अंतर्गत कार्य किये जाने के संबंध में है। दूसरी समस्या सिसवारा घाट पर सेतु निर्माण का मुद्दा है। तीसरी बहराइच बलरामपुर मार्ग पर तिलकपुर पर नहर पटरी का निर्माण का काम है। इसके अलावा चौथा पत्र महामाया राजकीय विद्यालय में कई विषयों की मान्यता को लेकर है।

बीजेपी विधायक की समस्याओं की लिस्ट वाला ये पत्र काफी चर्चा में है। लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि बीजेपी विधायक ने इन समस्याओं को पत्र के जरिए अवगत कराना क्यों उचित समझा।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles