15.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

सीएम योगी बिजली को लेकर कर रहे थे अपनी सरकार की तारीफ तभी हो गई बत्ती गुल, लोगो ने उड़ाया मजाक

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बिजली एक मुख्य मुद्दा बना हुआ है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही बिजली के मुद्दे पर जमकर दावे और वादे कर रहे हैं। एक तरफ समाजवादी पार्टी ने सरकार आने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया तो बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि जब सपा सत्ता में थी तो 300 यूनिट बिजली नहीं दे पाई थी, फ्री में कहां से देंगे। इसी बीच जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल। वह बुलंदशहर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, तभी बत्ती गुल हो गई। 

‘सीएम के कार्यक्रम में गुल हुई बिजली’: दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार में वयस्त हैं और लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं। 23 जनवरी को वह बुलंदशहर में ‘हर घर भाजपा’ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच बिजली की समस्या खड़ी हो गई। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि योगी आदित्यनाथ अपने भाषण के दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बोल रहे हैं कि “बिजली बिना भेदभाव को 24 घंटे हर एक नागरिक को प्राप्त हो सके, एक्सप्रेसवे जीवन की रफ्तार को निरंतर बढ़ाती रहे…” इसी दरम्यान स्टेज की कई लाइट बंद हो जाती हैं और माइक भी ठीक से काम करना बंद देता है। 

सोशल मीडिया पर लोग कस रहे हैं तंज: हालांकि इसके बाद भी सीएम योगी अपना संबोधन जारी रखते हैं और कुछ ही देर बाद यह समस्या ठीक हो जाती है। बुलंदशहर में योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। ट्विटर पर संदीप सिंह राजदान ने लिखा कि ‘आजकल टेक्नोलॉजी भी पीएम और सीएम का साथ नहीं दे रही है।’

पत्रकार साक्षी जोशी ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये तो जरूर कोई इंटरनेशनल साजिश है। बिजली कट जाने की बात कहकर योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाने पर प्रदीप सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि ये दर्द जो हुआ तुमको, वो बिजली जाने की नहीं है। बिजली जाने के बाद बाबा की बुलन्द आवाज वैसे ही क्यों गूंजती रही, उसका दर्द है।

बता दें कि वीडियो देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि योगी के कार्यक्रम में बिजली नहीं गई थी, क्योंकि अधिकतर लाइटें इस घटना के बाद भी जलती हुई दिखाई दे रही हैं। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here