अखिलेश से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर आजाद, यूपी की राजनीति में बड़े उलटफेर के संकेत

राज्यउत्तरप्रदेशअखिलेश से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर आजाद, यूपी की राजनीति में बड़े उलटफेर के संकेत

लखनऊ: यूपी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति में बड़े उलटफेर होने के संकेत मिल रहे हैं. आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) आज (शुक्रवार को) सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलने पहुंचे हैं.

CM योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर!

बता दें कि कुछ दिन पहले आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया था कि वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधान सभा चुनाव लड़ेंगे. जिस सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नामांकन करेंगे, उसी सीट पर चंद्रशेखर आजाद उन्हें चुनौती देंगे.

इन जिलों में है आजाद समाज पार्टी का दबदबा

जान लें कि आजाद समाज पार्टी का दबदबा पश्चिमी यूपी के बिजनौर और सहारनपुर जिले में माना जाता है. जिला पंचायत के चुनाव में भी आजाद समाज पार्टी ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था.

सपा से गठबंधन पर बात कर सकते हैं चंद्रशेखर

माना जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद आज अखिलेश यादव से मिलकर समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन पर बात कर सकते हैं. इसके अलावा अयोध्या से सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में भी वो अखिलेश यादव से बात कर सकते हैं.

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी आज अपने समर्थक विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे. स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक विधायक आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles