नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की शुरुआत से ठीक एक दिन पहले, राजस्थान रॉयल्स (RR)  मैदान से बाहर ही मुश्किलों में दिखाई दे रही है. फ्रैंचाइज़ी की सोशल मीडिया टीम ने प्रशंसकों को जोड़ने के अपने अभियान के हिस्से के रूप में टीम के कप्तान संजू (sanju samson) का एक फोटो शेयर किया था लेकिन बाद में संजू के एतराज के बाद उसे  हटा दिया गया. सैमसन को यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी. अपनी निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने अपने मन की बात ट्विटर पर लिख दी.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals) के कप्तान सैमसन ने ट्विटर पर लिखा, “दोस्तों के लिए यह सब करना ठीक है लेकिन टीमों को पेशेवर होना चाहिए. हालांकि शुरुआत में यह समझना मुश्किल था कि क्या यह टीम और उसके कप्तान के बीच किसी मजाक का हिस्सा था, लेकिन फ्रैंचाइज़ी द्वारा ट्वीट को हटाने के बाद चीजें स्पष्ट हो गईं.

 

शुरुआती ट्वीट में, रॉयल्स ने टीम बस में सैमसन की एक तस्वीर पोस्ट की थी और उस पर एक टोपी और धूप का चश्मा खींचा था, जिस पर हंसते हुए इमोजी के साथ कैप्शन लिखा था “क्या खूब लगते हो.”.

सैमसन द्वारा अपनी नाराजगी व्यक्त करने के बाद, फ्रैंचाइज़ी ने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक घोषणा पोस्ट की जिसमें उसने उल्लेख किया कि वह अपनी डिजिटल रणनीति पर फिर से विचार करेगी और जल्द ही एक नई सोशल मीडिया टीम नियुक्त करेगी. “आज की घटना के बाद हम सोशल मीडिया के लिए हमारी सोच, दृष्टिकोण और टीम में बदलाव करेंगे. टीम अपने पहले मुकाबले के लिए एकदम तैयार है. हम इस बात को अच्छे से समझते हैं कि आईपीएल का सीजन है और हर फैन सभी अपडेट चाहता है लेकिन हम इसे जल्दी ही ठीक करेंगे.  मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स की टीम को हैदाराबाद के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलना है. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment