[email protected]

कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज को जड़ा ”थप्पड़”, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली:   टी20 विश्व कप के खराब प्रदर्शन के बीच  भारत ने जयपुर में खेले गए पहले तीन टी20 मैचों में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया। जहां, भारत ने नए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में  इस जीत की शुरूआत हुई वहीं इस मैच का एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, वायरल वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में सिराज को ‘थप्पड़’ मार रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए आज का कुछ अच्छा नहीं रहा। अपने चार ओवरों में 39 रन दिए और एक विकेट लिया। 165 रनों का पीछा करते हुए भारत ने दो गेंद शेष रहते जीत हासिल की। 

वहीं, स्टेडियम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में सिराज को ‘थप्पड़’ मार रहे हैं। वीडियो में रोहित को सिराज के पीछे डगआउट में बैठे हुए दिखाया गया है, जब वह उसे एक थप्पड़ मारते हैं, जिसके बाद सिराज हंसने लगते हैं।  वीडियो में उपकप्तान केएल राहुल भी दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं,   मैच के बाद रोहित ने कहा  कि हमने जितना सोचा था, यह उतना आसान नहीं रहा। इससे खिलाड़ियों को सबक मिला कि क्या करना चाहिये और हर समय पावर हिटिंग काम नहीं आती। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के तौर पर मैं खुश हूं कि हम जीत गए। कुछ खिलाड़ियों की कमी खली लेकिन दूसरे खिलाड़ियों को अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिला।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×