6.3 C
London
Wednesday, February 28, 2024

कैप्टन की पाक महिला मित्र पर मचा बवाल, रंधावा ने कहा- ISI कनेक्शन की जांच होगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

चंडीगढ़. कैप्टन के नई पार्टी के गठन के ऐलान के बाद कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सियासी दिक्कतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. दौनों ही पार्टियों ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के खिलाफ पूरी तरह मोर्चा खोल रखा है. भाजपा के नेता जहां कैप्टन को एक राष्ट्रवादी नेता का दर्जा दे रहे हैं, वहीं अब आप ने कैप्टन की देशभक्ति पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस पार्टी के नेताओं की आलोचना करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा (Harpal Singh Cheema) ने कहा, ‘कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर कथित ISI एजेंट (आरूसा आलम) के ठहरने पर कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों का अब क्या रुख है? क्या उस समय कांग्रेसियों को नहीं पता था कि वह ISI की एजेंट हैं?’

इस मसले के गर्म होते ही पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा (Deputy CM Sukhjinder Singh Randhawa) ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाक महिला मित्र व पाक खुफिया एजेंसी ISI कनेक्शन की जांच करवाई जाएगी.

बीजेपी नेता चीमा ने  की आलोचना
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को ‘देशभक्ति प्रमाण पत्र’ देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आलोचना करते हुए, चीमा ने कहा कि देश के किसान जो शांति से विरोध कर रहे हैं, उन्हें ‘आतंकवादी’ कहा जाता है. जबकि अमरिंदर जिनके घर में ‘पाकिस्तानी एजेंसी ISI की एजेंट’ अतिथि के रूप में थी, भाजपा लिए एक देशभक्त हैं.

रंधावा ने कहा, ‘कैप्टन अमरिंदर सिंह को बार-बार आगाह करने के बावजूद उनकी पाक महिला मित्र साढ़े चार साल तक उनकी सरकारी कोठी में रही. वह डीजीपी इकबालप्रीत सिंह सहोता को जांच के आदेश देंगे कि इसकी बारीकी से जांच की जाए.’ उन्होंने कहा कि ईडी केस का सामना करने और पाकिस्तानी नागरिक को शरण देने के बाद से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया है.

उधर एक बयान में भाजपा नेता चीमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार देश की रक्षा और बंजर भूमि को उपजाऊ बनाने के लिए अपनी जान गंवाने वाले किसान-मजदूरों और उनके बच्चों को आतंकवादी के रूप में देख रही है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here