नई दिल्ली: हाल ही में कड़वे विवाद के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक घंटे की बैठक की, जिससे उनके पाला बदलने की अटकलों को हवा मिली. बाद में, उन्होंने ट्वीट किया कि उन्होंने किसानों के मुद्दों पर चर्चा की.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने आज बुधवार को पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) को बधाई दी है. बधाई देने के साथ ही केजरीवाल ने सीएम चन्नी को कुछ बातें भी याद दिलाई हैं. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि पंजाब का विकास हो, पंजाब प्रगति के पथ पर आगे बढ़े. चन्नी साहब को मैं कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग सबसे पहले 5 चीज़ें मांग रहे हैं, इन 5 चीजों पर तुरंत कार्रवाई करें. 

पहला आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में दागी लोगों को शामिल किया है. उन्होंने दागी अफसरों को अहम पोस्ट पर बैठाया है. मैं उनसे निवेदन करूंगा कि जितने दागी मंत्री विधायक और अफसर हैं, उन्हें तुरंत हटाया जाए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment