दुबई: आईपीएल 2021 को मई में कोरोना के चलते बीच में ही रोक दिया गया था. जिसके बाद अब दुबई में अब ये टूर्नामेंट दोबारा शुरू किया गया है. फैंस इसको लेकर जितना खुश थे लेकिन IPL के शुरू होते ही एक मनूस खबर आई है. दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के एक खिलाड़ी को कोरोना हो गया है. ऐसे में अगय ये वायरल और फैलता है तो आईपीएल का दूसरा चरण भी रद्द करना पड़ सकता है.

फिर से रद्द होगा आईपीएल!

सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी. नटराजन एक निर्धारित आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है. ऐसे में अब बीसीसीआई को खास ध्यान होगा कि कोई भी खिलाड़ी अब संक्रमित ना हो क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल के ये बाकी बचे हुए मुकाबले नहीं होंगे. हालांकि बीसीसीआई की पूरी कोशिश रहेगी कि अब और भी ध्यान दिया जाए और सभी खिलाड़ी सुरक्षित रहें.

नटराजन को हुआ कोरोना

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नटराजन के करीबी संपर्क में आए लोगों में उनके टीम के साथी खिलाड़ी विजय शंकर, नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनान और लॉजिटिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर हैं जिन्हें आईसोलेशन में रखा गया है.

आईपीएल ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा, ‘टीम के अन्य सदस्यों सहित करीबी संपर्क में आए लोगों का स्थानीय समयानुसार सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके बाद आज होने वाला हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार होगा.

पहले चरण में इन खिलाड़ी को हुआ था कोरोना

इससे पहले, गत चार मई को हैदराबाद के रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती और चेन्नई सुपर किंग्स के कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टूनार्मेंट को स्थगित किया गया था.

आईपीएल 2021 को करीब चार महीने बाद कड़े बायो-बबल प्रोटोकॉल में यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया गया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment