बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाता विवादों से काफी पुराना रहा है। बीते कुछ सालों में कई तरह के विवादों से एक्टर का नाम जुड़ता चला आ रहा है। हाल ही में सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद सलमान खान भी अपने पड़ोसी को जवाब देते हुए नजर आए। एक्टर ने अपने पड़ोसी के खिलाफ इमेज खराब करने के लिए मानहानि का केस किया था। फिलहाल तो सलमान खान को इस मामले में राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक मुंबई की अदालत की ओर से यह साफ कर दिया गया है कि केतन कक्कड़ के पास जो सबूत हैं वह सही हैं। 

केतन ने यूट्यूब पर किए थे खुलासे
बता दें कि केतन कक्कड़ एनआरआई हैं और सलमान खान के पनवेल फॉर्महाउस के बगल में ही उनका घर है। अपने यूट्यूब चैनल पर केतन ने सलमान खान पर निशाना साधा था। उन्होंने सलमान खान के फॉर्महाउस को लेकर कई ऐसी बातें कही थीं जिन पर यकीन कर पाना किसी के लिए भी मुश्किल था। 

सलमान के वकील ने कही ये बात
इस मामले में सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी का पक्ष भी सामने आया है। एक्टर के वकील का कहना है कि केतन कक्कड़ ने सलमान खान के फॉर्महाउस के बगल में ही जमीन लेने की कोशिश की थी। जमीन की लेनदेन को बार-बार रद्द किया जाता रहा क्योंकि यह अवैध था। इस मामले के बाद से ही केतन कक्कड़ ने सलमान खान और उनके परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिए।

केतन कक्कड़ का पक्ष
केतन कक्कड़ के वकील की ओर से यह साफ किया गया है कि रिटायरमेंट के बाद केतन यहीं रहना चाहते थे। उन्होंने साल 1996 में जमीन ली थी। वकील का दावा है कि बीते 7-8 साल से सलमान और उनका परिवार केतन की जमीन पर अपना हक जमाए हुए हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment