इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के फैशन के बारे में आप सभी बहुत अच्छे से जानते होंगे। वह कब क्या पहन ले कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब तक प्लास्टिक से लेकर सेफ्टी पिन्स तक, उर्फी जावेद ने हर चीज से अपनी ड्रेसेस बनाकर पहनी है।

वहीं उन ड्रेस को देखकर लोगों के भी कई बार होश उड़े हैं, हालाँकि इस बार उर्फी ने जो ड्रेस पहनी है, उसके बारे में तो शायद ही कोई सोच पाए। जी दरअसल इस बार एक्ट्रेस ने जंजीरों या तालों से नहीं, बल्कि कांच के टुकड़ों को जोड़कर अपनी ड्रेस बनाई है। सुनकर आपको भले ही झटका लगा हो लेकिन यह सच है

इस समय उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। जी दरअसल, हाल ही में उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं, जिसकी खुशी में उन्होंने पार्टी की। वहीं इस पार्टी में उर्फी ने व्हाइट डिजाइनर ब्रालेट को व्हाइट मिनी स्कर्ट संग टीम अप करके पहना।

आप सभी को बता दें कि अपनी इस सिजलिंग ड्रेस को ट्विस्ट देने के लिए एक्ट्रेस ने कांच के टुकड़ों से बनी मिनी ड्रेस को भी ऊपर से कैरी किया। वैसे आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की कांच की ड्रेस का वजन करीब 20 किलो है, जिसके बारे में उन्होंने खुद डिटेल साझा की है।

जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ उर्फी को शीशे से बनी ड्रेस में देखकर कई लोगों के होश उड़ गए, तो वहीं कई लोग इस बात को लेकर चिंतित दिख रहे हैं कि कहीं उन्हें शीशों से चोट ना लग जाए। वैसे जो भी हो लेकिन उर्फी के इस अतरंगी फैशन पर उन्हें एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये कैसे बैठेगी। वहीं एक दूसरे यूजर ने उर्फी को पागल बताया है। इस तरह तमाम यूजर्स ने उर्फी को कुछ ना कुछ कहा है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment